Friday, May 03, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने जिस ढाबे पर बनाई चाय, वह निकली बीजेपी नेता की, वीडियो वायरल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संदर्भ में शिवपुरी के लुकवासा पहुंचे जीतू पटवारी ने एक ढाबे पर रुककर अपने हाथों से चाय बनाई और चाय की चुस्कियां ली।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: March 02, 2024 8:54 IST
ढाबे पर चाय बनाते जीतू पटवारी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ढाबे पर चाय बनाते जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश में जीतू पटवारी जब से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बने हैं तब से किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहने की कोशिश करते हैं। इसी कोशिश में उन्होंने न केवल एक ढाबे पर रूककर चाय बनाई बल्कि चाय की चुस्कियां भी खूब मजे से ली लेकिन वह यह भूल गए कि जिस ढाबे पर वह रुके हैं वह ढाबा किसी और का नहीं बल्कि भाजपा नेता हरिओम रघुवंशी का है। खैर जाने-अनजाने ही सही जीतू पटवारी ने भाजपा और कांग्रेस की चाय के जरिए मेल मुलाकात तो जरूर करवा दी। ढाबे पर जीतू पटवारी के चाय बनाने और चाय की चुस्कियां लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जब पता चला तुरंत वहां से निकल लिए

मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संदर्भ में शिवपुरी के लुकवासा पहुंचे जीतू पटवारी ने एक ढाबे पर रुककर अपने हाथों से चाय बनाई और चाय की चुस्कियां ली। जीतू पटवारी चाय की चुस्कियां लेने में मस्त थे लेकिन जब मालूम हुआ कि वह जहां चाय की चुस्कियां ले रहे हैं वह होटल यानी ढाबा भाजपा नेता का है तो वहां से जीतू पटवारी तुरंत आगे बढ़ गए।

3 मार्च को राहुल गांधी शिवपुरी में होंगे

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शिवपुरी में 3 मार्च को पहुंचने वाली है और इसी संदर्भ में जीतू पटवारी लगातार इस यात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात कर उन्हें प्रोत्साहित करने के काम के साथ-साथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पिछले दो-तीन दिनों से लगातार ग्वालियर शिवपुरी और गुना क्षेत्र का दौरा कर रहे जीतू पटवारी आज शिवपुरी जिले के लुकवासा क्षेत्र में मौजूद एक ढाबे पर रुके थे। यह ढाबा नेशनल हाईवे 46 के किनारे बना हुआ है। भाजपा नेता के ढाबे पर जीतू पटवारी ने चाय की चुस्की ली और खुद अपने हाथों से चाय बनाकर कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement