1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर मध्य प्रदेश में बवाल! विरोध में शिवराज ने किया ये ऐलान

कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर मध्य प्रदेश में बवाल! विरोध में शिवराज ने किया ये ऐलान

कमलनाथ की इस टिप्पणी के विरोध में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मौन प्रदर्शन करने का ऐलान किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 18, 2020 21:07 IST
Kamalnath calls Imrati Devi item Shivraj to observe silent protest । कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर मध्य- India TV Hindi
Image Source : PTI कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर मध्य प्रदेश में बवाल! विरोध में शिवराज ने किया ये ऐलान

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है। रविवार को एक चुनावी रैली के दौरान राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डबरा से भाजपा की प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने इमरती देवी का नाम लिए बगैर उनके लिए आइटम शब्द का प्रयोग किया। जिसके बाद राज्य में सियासी घमासान शुरू हो गया।

कमलनाथ की इस टिप्पणी के विरोध में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मौन प्रदर्शन करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "मैं कल दोपहर 10 बजे से 12 बजे तक कमलनाथ द्वारा इमरती देवी के लिए इस्तेमाल किए गए आपत्तिजनक शब्दों के विरोध में मौन प्रदर्शन करुंगा। उन्हें अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए।"

सिंधिया ने भी किया विरोध

कमलनाथ की टिप्पणी के विरोध में भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, "एक गरीब और मजदूर परिवार से आगे आईं दलित नेता इमरती देवी जी को आज डबरा में आइटम और जलेबी कहना अत्यंत निंदनीय और आपत्तिजनक है - ये कमलनाथ जी की मानसिकता को भी दर्शाता है। महिलाओं के साथ ही समूचे दलित समाज का अपमान करने वाले ऐसे मगरूर नेता को सबक सिखाने का समय आ गया है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी पर मध्य प्रदेश में बवाल! विरोध में शिवराज ने किया ये ऐलान News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X