Saturday, May 11, 2024
Advertisement

लाडली बहनों को आज मिलेगी चौथी किस्त, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शेयर किया वीडियो मैसेज

मध्य प्रदेश में लाडली बहन योजना के तहत हर महीने की 10 तारीख को महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाते हैं। इसी कड़ी में आज ग्वालियर से शिवराज सिंह चौहान लाखों खाताधारक महिलाओं के बैंक एकाउंट में पैसे भेजने वाले हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: September 10, 2023 9:56 IST
Ladli Behan Yojana fourth installment will be transferred today Shivraj Singh Chauhan said This- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी पार्टियां एक्टिव हो गई हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को 10 सितंबर को शेयर करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने 10 लम्हों को याद किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर लिखा, मेरी बहनों, मैं जब भी तुम्हारे साथ होता हूं, तो वो पल अपने आप खास हो जाता है। आज फिर आपसे मिलने का दिन है, क्योंकि आज 10 तारीख है, दोपहर 2 बजे मैं आप सबसे मिलूंगा और खाते में पैसे भी डालूंगा। आप सब तैयार रहना, आपकी तरह मैं भी बहुत उत्साहित हूं।

महिलाओं के खाते में चौथी किस्त भेजेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान सरकार लाडली बहन योजना के तहत चौथी किस्त को 10 सितंबर को सीधे महिलाओं के बैंक खाते में भेजेगी। इस बार राज्य की करीब एक करोड़ 31 लाख महिलाओं को लाडली बहन योजना के तहत सीधा लाभ मिलेगा। आज दोपहर 2 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान इस योजना के तहत चौथी किस्त को ट्रांसफर करेंगे। उन्होंने एक्स पर एक अन्य बयान साझा करते हुए लिखा कि मेरी लाडली बहनों को प्रणाम। 10 तारीख फिर आ रही है और इस बार मैं ग्वालियर से ठीक दो बजे आपके खाते में पैसे डालूंगा।

शिवराज बोले- मेरी करोड़ों बहनें हैं

उन्होंने आगे लिखा, मेरी बहनों, आपकी जिंदगी में खुशी लाना मेरी जिंदगी का लक्ष्य है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप सुखी हों, आपका मंगल व कल्याण हो, आपका जीवन सुख से आगे बढ़े, इसमें आपका भाई कोई कसर नहीं छोड़ेगा। उन्होंने रक्षाबंधन को लेकर कहा कि इस बार की राखी हमने बहुत ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाई है। लाखों बहनों ने मुझे राखियां भेजी हैं। मैंने एक कमरे में उन राखियों और पत्रों को सहेजकर रखा है और सभी को प्रणाम किया है। मैं कितना भाग्यशाली हूं कि जिसकी करोड़ों की संख्या में बहनें हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement