Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: मंदसौर जिले में हुआ एक भयानक हादसा, प्राइवेट बस पलटी

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक भयानक हादसा हो गया। मंदसौर जिले में गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के लिए लोगों को ले जा रही एक प्राइवेट बस पलट गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2023 18:48 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक भयानक हादसा हो गया। मंदसौर जिले में गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के लिए लोगों को ले जा रही एक प्राइवेट बस पलट गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना में र पांच लोग घायल हो गए।दी। सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) शिवलाल शाक्य ने बताया कि यह घटना बिल्लोद पुलिया के पास हुई। उन्होंने कहा कि सीतामऊ में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जाने के लिए बस में 17 लोग सवार थे। अधिकारी ने बताया कि चार घायलों को मंदसौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक अन्य व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है।

जम्मू कश्मीर: 200 फुट गहरे खड्ड में गिरी कार

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिले में एक कार के सड़क पर फिसल कर 200 फुट गहरे खड्ड में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक मोड़ पर गाड़ी को मोड़ने के दौरान चालक कार से नियंत्रण खो बैठा जिस वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना मल्होरी गांव के पास बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान पंथन परनोटे प्रेम नगर के जोगिंदर पॉल और प्रेम नगर के रंजीत कुमार के तौर पर हुई है। 

डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल कयूम ने कहा, “दो लोग एक निजी कार से डोडा के प्रेमनगर इलाके से जम्मू जा रहे थे। जब वे मल्होरी पहुंचे तो एक मोड़ पर तेज गति के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया।” उन्होंने कहा, "दोनों को जीएमसी, डोडा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" कयूम ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। एक अलग घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर को डोडा-भद्रवाह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने 58 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। उसने बताया कि घटना उस समय हुई जब मसरी गांव के रहने वाले मीरदीन अपने घर की ओर जा रहे थे। 

भद्रवाह के पुलिस अधीक्षक कमेश्वर पुरी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से मीरदीन को टक्कर मारने वाली गाड़ी की पहचान कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement