Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पिटाई, मुंह में की पेशाब, अपहरण के बाद युवक से दरिंदगी

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक शख्स के साथ अपहरण के बाद दरिंदगी की गई है। इस शख्स को बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटा गया है और उसके मुंह में पेशाब भी की गई है। इस घटना में शनिवार को 2 लोगों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 03, 2024 12:06 IST
Sagar Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सागर शर्मा (पीड़ित) ने लगाई मदद की गुहार

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहा एक युवक का न केवल अपहरण किया गया बल्कि उसे बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटा भी गया। बदमाश यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने युवक के मुंह में पेशाब भी की। 

क्या है पूरा मामला?

करैरा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक का अपहरण किया, फिर उसे बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटा। इसके बाद उससे पैर छुलवाए और मुंह पर पेशाब भी कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने कार में उसके अपहरण करने का वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया। युवक जब एसपी ऑफिस में शिकायत करने आया और उधर पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो अपहरण और अन्य धाराएं बढ़ा दी गईं। पुलिस ने 2 आरोपियों को दिल्ली से शनिवार को गिरफ्तार किया है।

कैसे हुई घटना?

थनरा हाल निवासी फरियादी सागर शर्मा ने बताया कि उसकी करैरा के धर्मेंद्र, आकाश यादव और सौरभ से वाद विवाद हो गया था। इसके बाद 29 जनवरी को यह लोग अपने साथियों के साथ आकाश यादव की कार में आए और मेरा अपहरण कर लिया। 

सागर ने बताया कि उसे आकाश यादव के कठोरा में बर्फ के प्लांट पर ले जाया गया और बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर एक घंटे तक उसके साथ मारपीट की गई। पूर्व में की गई FIR को निरस्त करवाने के लिए उससे पैर भी छुलवाए गए और मुंह पर पेशाब भी की गई। इस मामले में थाना करैरा के प्रभारी सुरेश शर्मा का बयान भी सामने आया है।

सागर को मुंगावली तिराहे पर फेंक कर बदमाश हुए फरार 

सागर का कहना है कि उसे ऐसी यातनाएं दी गई हैं, जिसके बारे में वह बता भी नहीं सकता। इसके बाद अगले दिन सागर को मुंगावली तिराहे पर फेंक कर बदमाश फरार हो गए। आरोपियों ने सागर को धमकाया भी था कि लोगों को सबक सिखाने के लिए तेरा वीडियो भी बना लिया है। इसके बाद इन लोगों ने वीडियो को वायरल भी कर दिया। वीडियो में करीब आधा दर्जन आरोपी सागर को कार में बैठाए हुए हैं और गालियां दे रहे हैं। एक शख्स गालियां देते हुए कह रहा है कि इसे ले चलो, बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर पीटेंगे।

(रिपोर्ट: शिवपुरी से केके दुबे)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement