1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. "जो तुम्हें मारेगा, वही बताएगा हत्या का कारण...," साध्वी प्रज्ञा को आया जान से मारने का फोन कॉल

Madhya Pradesh: "जो तुम्हें मारेगा, वही बताएगा हत्या का कारण...," साध्वी प्रज्ञा को आया जान से मारने का फोन कॉल

Madhya Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताया है।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 18, 2022 17:37 IST
BJP MP Pragya Singh Thakur(file Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI BJP MP Pragya Singh Thakur(file Photo)

Highlights

  • "मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं।"
  • बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हत्या की धमकी
  • खुद को बताया दाऊद के भाई कासकर का गुर्गा

Madhya Pradesh News: भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने के आरोप में शनिवार को टी टी नगर पुलिस थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। व्यक्ति का दावा है कि वह भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का गुर्गा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। 

"जो आदमी तुम्हें मारेगा, वही बताएगा तुम्हें हत्या का कारण"  

आपको बता दें कि इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक धमकी भरी बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है। इस बातचीत के वीडियो में धमकी देने वाला व्यक्ति ठाकुर से फोन पर कहता है, "मैं इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा हूं।" जब ठाकुर उससे पूछती हैं कि तुम मेरी हत्या क्यों और किसलिए करना चाहते हो? तो इस पर व्यक्ति कहता है कि तुम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलती हो और उन्हें निशाना बनाती हो। मुझे तुमको सूचना देनी थी, जो दे दी है। हमारा जो आदमी तुम्हें मारेगा, वही बताएगा कि तुम्हारी हत्या क्यों की जा रही है। इस पर ठाकुर उसे यह कहती नजर आ रहीं हैं कि मुसलमान क्या अमृत बरसाते हैं? जिगर है तो सामने आकर बोलते। मुझसे फालतू की बात नहीं करना और फिर वह फोन काट देती हैं।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

टी टी नगर पुलिस थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया, "ठाकुर की शिकायत पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में शनिवार तड़के दो बजे टी टी नगर पुलिस थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 506 एवं 507 के तहत FIR दर्ज की गई है।" उन्होंने कहा कि शिकायत के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार रात को ठाकुर को फोन पर एक अनजान व्यक्ति ने धमकी दी और खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताया है। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।