Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

आदिवासियों के साथ उन्हीं के रंग में रंगे प्रहलाद पटेल, जमकर बजाया मंजीरा, वायरल हुआ Video

प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा विधानसभा के उम्मीदवार विवेक साहू के समर्थन में आयोजित चौपाल में भाग लेने गए थे। यहां चौपाल में आये लोग ढोल-मंजीरा बजाकर रंग ज़माने लगे तो पटेल भी इसमें पीछे नहीं रहे।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: October 19, 2023 14:09 IST
आदिवासियों के साथ उन्हीं के रंग में रंगे प्रहलाद पटेल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आदिवासियों के साथ उन्हीं के रंग में रंगे प्रहलाद पटेल

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश का माहौल पूरी तरह से चुनावमई हो चुका है। हर कोई राजनीति के रंग में रंग हुआ नजर आ रहा है। हर तरफ चुनावी बैठकें जमी हुई हैं। नुक्कड़ों पर राजनीति के महाज्ञानी अपनी बैठकें जमाए हुए हैं। इसी बीच केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्य मंत्री बुधवार की रात अलग ही रंग में दिखे। वे छिंदवाड़ा के लेहगडुआ गांव पहुंचे और देखते ही देखते उनके रंग में रंग गये। प्रहलाद ने आदिवासी भाई-बहिनों के साथ चौपाल में बैठकर संवाद किया। उनके पारंपरिक संगीत का आनंद लिया और फिर आदिवासी भाई शिव भलावी के घर भोजन किया और रात्रि विश्राम भी आदिवासी भाईयों के साथ किया। आदिवासियों के साथ रात में संगीत के कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री ने मंजीरा संभाला और उनका खूब साथ दिया। अब इसकी वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

कांग्रेस ने सम्मान और सुरक्षा कभी नहीं दी- पटेल 

छिंदवाड़ा विधानसभा के उम्मीदवार विवेक साहू के समर्थन में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि बीजेपी यानी आपकी अपनी पार्टी। महिलाओं के लिये सोचने वाली पार्टी भाजपा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमसे किसी तरकीब से केवल वोट लिया है, सम्मान और सुरक्षा कभी नहीं दी। चौपाल में बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना योजना, पीएम आवास और शौचालय निर्माण इस बात के प्रमाण है कि भाजपा ने महिलाओं के लिये वास्तविक रूप से सोचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया है और न कभी करेगी इसलिए हमें सतर्क  और सजग रहना है, कांग्रेस के झांसे में आए बिना भाजपा के हाथ मजबूत करना है।

समय के साथ चलना होगा-प्रहलाद पटेल

केन्द्रीय मंत्री पटेल ने छिंदवाड़ा में खेल संगठन एवं जिम एसोसिएशन के सदस्यों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समय तेजी से बदलाव की ओर गतिमान है इसलिए हमें भी अपनी सोच और शक्ति को परिवर्तन की तरफ मोड़ना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ देश की समृद्धि सुनिश्चित है। कार्यक्रम में विभिन्न खेलों के कोच और खिलाड़ियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये सम्मानित किया गया। पटेल ने सभी से सुखद भेंट की। इस अवसर पर विधानसभा प्रत्याशी विवेक साहू एवं विश्वामित्र अवॉर्ड विजेता के आर तिवारी भी उपस्थित रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement