1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. मध्य प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले पर चली JCB, कांग्रेस ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले पर चली JCB, कांग्रेस ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के सागर जिले के गढ़ाकोटा स्थित आवास पर नगर पालिका की जेसीबी चल गई। उनके आवास के बाहर पेड़ों की सुरक्षा के लिए बनाई गई दीवार को ढहा दिया गया।

IANS IANS
Published on: January 06, 2021 14:56 IST
मध्य प्रदेश के...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले पर चली JCB, कांग्रेस ने ली चुटकी

सागर/भोपाल: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के सागर जिले के गढ़ाकोटा स्थित आवास पर नगर पालिका की जेसीबी चल गई। उनके आवास के बाहर पेड़ों की सुरक्षा के लिए बनाई गई दीवार को ढहा दिया गया। इस पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए इसे भाजपा के भीतर चल रहे संघर्ष का नतीजा बताया है। शिवराज सरकार के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव सागर जिले की रहली विधानसभा से विधायक हैं और उनका आवास गढ़ाकोटा में है। उनके आवास के बाहर चार-चार फुट की क्यारी बनाई गई थी, जिनमें पेड़-पौधे लगे थे और पेड़ो की सुरक्षा के लिए दीवार बनाने के साथ जाली लगाई गई थी। जिसे मंगलवार को नगर पालिका के अमले ने अतिक्रमण करार देते हुए ढहा दिया।

नगर पालिका की इस कार्रवाई पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा, प्रदेश के पीडबल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के गढ़ाकोटा स्थित निजी बंगले के बाहर पौधों व फूलों की सुरक्षा के लिए लगाई गई अस्थायी जालियों को जेसीबी चलाकर हटाने की कार्यवाही के पीछे भाजपा का आंतरिक संघर्ष, गुटबाजी। कार्यवाही का तरीका बेहद गलत, यह मंत्री की छवि बिगाड़ने वाला है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार में एक तरफ आयातित, बिकाऊ लोगों का हो रहा सम्मान और वहीं दूसरी तरफ निष्ठावान, टिकाऊ लोगों का किया जा रहा अपमान..? मुख्यमंत्री संज्ञान लें और दोषी अधिकारियों पर हो कार्यवाही, दो मंत्रियो के इस आंतरिक संघर्ष को रोकें मुख्यमंत्री, कोलार डैम की सीख का कोई असर नहीं?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मध्य प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले पर चली JCB, कांग्रेस ने ली चुटकी News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment