Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: खरगोन हिंसा में घायल SP ने बताया- दंगाइयों के हाथ में तलवार, चाकू और पत्थर थे, पकड़ने गए तो कर दिया हमला

एसपी सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि जब वो तलवार से हमला करने वाले को पकड़ने गए, तब उन्हें गोली मारी गई। खरगोन के संजय नगर में पथराव के दौरान ये हमला हुआ।   

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 13, 2022 14:42 IST
SP Siddharth Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : ANI SP Siddharth Chaudhary

Highlights

  • खरगोन हिंसा में घायल SP ने बताई दंगाइयों की पूरी कहानी
  • कहा-दंगाइयों के हाथ में तलवार, चाकू और पत्थर थे।
  • दंगाइयों की भीड़ लगातार पत्थर फेंक रही थी और लोगों के घरों में घुस गई- एसपी

भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा का मामला देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। खरगोन के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने इंडिया टीवी पर दावा किया है कि भीड़ के हाथ में तलवार, चाकू और पत्थर था। गौरतलब है कि इस दंगे को शांत कराने के दौरान एसपी सिद्धार्थ के पैर में गोली लगी है। 

एसपी ने बताया कि दंगाइयों की भीड़ लगातार पत्थर फेंक रही थी और लोगों के घरों में घुस गई थी। दंगाइयों ने तलवार और गोली से हमला किया। एसपी सिद्धार्थ चौधरी घायल हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसपी सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि जब वो तलवार से हमला करने वाले को पकड़ने गए, तब उन्हें गोली मारी गई। खरगोन के संजय नगर में पथराव के दौरान ये हमला हुआ। 

गौरतलब है कि एक तरफ सरकार आरोपियों के खिलाफ हमलावर रुख अपना रही है, वहीं विपक्ष सरकार को ही घेरने की कोशिश में लगा है। बता दें कि 10 अप्रैल को राम नवमी के मौके पर खरगोन में शोभायात्रा निकली थी, जिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। इसके बाद इलाके में तनाव फैल गया था और हिंसा शुरू हो गई थी। इस हिंसा में आम जनता और पुलिसकर्मियों समेत 20 लोग घायल हो गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement