Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

MP News: इंदौर में DOG की पीट-पीटकर हत्या, मरने के बाद भी डंडे बरसाते रहे बेरहम

MP News: वीडियो में हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र की अभिनंदन नगर कॉलोनी में दो लोगों को कुत्ते को लाठियों से पीटते देखा जा सकता है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 20, 2022 12:11 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representative image

Highlights

  • इंदौर में DOG की पीट-पीटकर हत्या
  • मरने के बाद भी डंडे बरसाते रहे बेरहम
  • आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में कुत्ते को पीटने का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें दो लोग सड़क पर बैठे कुत्ते की लाठी से पिटाई करते दिख रहे हैं। पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद दोनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वीडियो में हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र की अभिनंदन नगर कॉलोनी में दो लोगों को कुत्ते को लाठियों से पीटते देखा जा सकता है। कुत्ते की मौत हो जाने के बाद भी वे लोग उसे मारते दिख रहे हैं। 

आरोपियों की तलाश में पुलिस

वीडियो सामने आने के बाद पीपल्स फॉर एनिमल्स की ओर से फरियादी प्रियांशु जैन ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। ये घटना पिछले महीने की 24 तारीख की रात की है, मगर इस मामले में हीरा नगर थाने में मंगलवार को केस दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। कुत्ते को इस तरह परेशान करने का एक सप्ताह में यह दूसरा मामला है। 

कठोर कार्रवाई की मांग 

जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि जिस जगह यह घटना हुई है वहां कुछ बच्चे खेल रहे हैं। कुत्ते को देख बच्चे वहां से भागने लगते हैं, तभी दो लोग डंडा लेकर आते हैं और कुत्ते को पीटने लगते हैं। कुत्ते पर बेरहमी से डंडे बरसाते हैं। कुछ देर बाद उसकी मौत हो जाती है, लेकिन मरने के बाद भी वो लोग कुत्ते की डंडे से पिटाई करते रहते हैं। बेजुबां के साथ इस तरह व्यवहार करने का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement