Thursday, May 02, 2024
Advertisement

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा में बड़ा सड़क हादसा, बीजेपी विधायक सहित 5 लोग घायल, एक शख्स की मौत

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कार और एक ट्रक की टक्कर में भाजपा विधायक लीना जैन और चार अन्य लोग घायल हो गए जबकि विधायक के एक रिश्तेदार की मौत हो गई।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 08, 2022 13:51 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Highlights

  • मध्य प्रदेश के विदिशा में बड़ा सड़क हादसा
  • बीजेपी विधायक सहित 5 लोग घायल
  • हादसे में विधायक लीना जैन की सास की मौत

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कार और एक ट्रक की टक्कर में भाजपा विधायक लीना जैन और चार अन्य लोग घायल हो गए जबकि विधायक के एक रिश्तेदार की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) विकास पांडेय ने बताया कि हादसा बुधवार रात दस से 11 बजे के बीच बगरोद चौराहे के पास हुआ। सड़क पर एक गाय को बचाने के प्रयास में कार ट्रक से टकरा गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वैभव जैन ने कहा कि घायलों को विदिशा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां कार में सवार प्रेम बाई जैन (85) की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

विधायक लीना जैन की सास की मौत

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक विदिशा के बासौदा से विधायक लीना जैन की सास थीं। विधायक और चार अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। विधायक के पति ने कहा कि पर्युषण पर्व के चलते वे ग्यारसपुर के एक मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे। जिस वाहन में लीना जैन और उनकी मां यात्रा कर रही थीं उसके पीछे उनकी कार थी। 

मवेशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

उन्होंने कहा, ''यात्रा के दौरान मवेशी को बचाने के चक्कर में कार की ट्रक से टक्कर हो गई। घायलों में विधायक की जेठानी मीना पत्नी पवन जैन, सुनैना पत्नी रामकुमार, मान्या पत्नी मोहित जैन और मोहित जैन की 10 साल की बेटी घायल हुए हैं। कार में ड्राइवर और गनमैन भी थे लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement