MP News: तीन बेटियों के साथ पिता ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, जानें क्या है मामला

MP News: एसपी ने कहा कि पांचाल की ओर से लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि पारिवारिक विवाद के कारण उसने यह कदम उठाया और परिवार के कुछ सदस्यों के नामों का भी उसने जिक्र किया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 17, 2022 22:52 IST
MP News- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE MP News

Highlights

  • चलती ट्रेन के आगे कूदकर कर ली आत्महत्या
  • सुसाइड नोट में पारिवारिक विवाद बताया कारण
  • घटना उज्जैन के नई खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास हुई

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पारिवारिक विवाद को लेकर 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुधवार को अपनी तीन नाबालिग बेटियों के साथ चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना उज्जैन जिले के नई खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 9.20 बजे हुई। 

शासकीय रेलवे पुलिस (GRP) की पुलिस अधीक्षक (SP) निवेदिता गुप्ता ने कहा कि रवि पांचाल अपनी बेटियों 12 वर्षी अनन्या, 8 वर्षीय आराध्या और 7 वर्षीय अनुष्का के साथ नागदा से उज्जैन आ रही एक मालगाड़ी के आगे कूद गए। गुप्ता ने बताया कि मृतक गोयला बुजुर्ग गांव का रहने वाला था और दोपहिया वाहन से मौके पर पहुंचा था। 

Representative Image

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Representative Image

एसपी ने कहा कि पांचाल की ओर से लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि पारिवारिक विवाद के कारण उसने यह कदम उठाया और परिवार के कुछ सदस्यों के नामों का भी उसने जिक्र किया है। भैरवगढ़ थाना प्रभारी प्रवीण पाठक ने कहा कि पांचाल के परिवार वालों ने आशंका जताई कि एक महिला की ओर से प्रताड़ित करने के कारण उसने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया, आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद प्रतीत होता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यूपी: महिला ने बेटियों के साथ की खुदकुशी

बीते दिन उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र में एक महिला ने पति के साथ विवाद होने पर अपनी दो बच्चियों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि खरखौदा थाना क्षेत्र के खरखौदा गांव से करीब एक किलोमीटर दूर एक पेड़ पर एक महिला और दो बच्चियों के शव मंगलवार को फांसी से लटकते मिले। 

navratri-2022