Friday, April 19, 2024
Advertisement

MP: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के वि​वादित बोल, भोपालियों को बताया 'होमो सेक्सुअल'

द कश्मीर फाइल्स को लेकर इन दिनों चर्चा में चल रहे प्रोड्यूसर/डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने भोपाल के रहने वालों के बारे में विवादित बयान दिया है।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: March 25, 2022 11:54 IST
Vivek Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Vivek Agnihotri

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर इन दिनों चर्चा में चल रहे प्रोड्यूसर/डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने भोपाल के रहने वालों के बारे में विवादित बयान दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद अब इस पर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जताई है।

'भोपाल में बड़ा हुआ हूं लेकिन भोपाली नहीं'

दरअसल, सोशल मीडिया में विवेक अग्निहोत्री का जो बयान वायरल हो रहा है, उसमें वह बोल रहे हैं 'मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि भोपाली का एक अलग connotation होता है। मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा। किसी भोपाली से पूछना. भोपाली का मतलब है कि वह होमोसेक्सुअल है, नवाबी शौक वाला है'। 

दिग्गी ने विवेक पर साधा निशाना, कहा- 'ये संगत का असर'

विवेक अग्निहोत्री का बयान सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवेक पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि 'विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं, लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें 'संगत का असर तो होता ही है'।

फिल्म ने कर ली 200 करोड़ की कमाई

गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इन दिनों चर्चा में है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की वजह से विवेक अग्निहोत्री भी चर्चा में आ गए हैं। कुछ लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है तो कुछ ने विवेक की इस फिल्म को धर्म विशेष से प्रेरित बताया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement