Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बेटा न होने के तानों से महिला हुई तंग, 2 साल की बेटी संग पानी की टंकी में कूदकर दी जान

मृतक महिला दो बेटियों की मां थी और उसके मायके वालों का आरोप है कि बेटा न होने के कारण उसका पति उसे आए दिन ताने मारता था जिससे वह परेशान चल रही थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 14, 2022 17:47 IST
बेटा न होने के तानों से...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बेटा न होने के तानों से तंग महिला ने दी जान

इंदौर (मध्य प्रदेश): इंदौर में 25 वर्षीय महिला ने अपनी दो साल की बेटी के साथ पानी की टंकी में कूदकर जान दे दी। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक मृतक महिला दो बेटियों की मां थी और उसके मायके वालों का आरोप है कि बेटा न होने के कारण उसका पति उसे आए दिन ताने मारता था जिससे वह परेशान चल रही थी। विजय नगर पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक ने बताया कि 25 वर्षीय रानी राजपूत  और उनकी दो साल की बेटी रिया के शव रविवार को पानी की एक टंकी में मिले और पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

उप निरीक्षक ने बताया कि मां-बेटी के शवों का सोमवार को पोस्टमॉर्टम कराया गया और महिला के मायके के लोगों के आरोपों की जांच के बाद उचित कदम उठाया जाएगा।

शादी के 18 साल बाद महिला ने दिया 'प्लास्टिक की गुड़िया' को जन्म

वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के इटावा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया था जहां एक महिला ने अपने रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के ताने से तंग आकर गर्भवती होने का झूठा नाटक किया। महिला 'गर्भावस्था' के छठे महीने में ही पेट में दर्द की शिकायत के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई और दावा किया कि उसने समय से पहले बच्चे को जन्म दिया है, जो एक प्लास्टिक की गुड़िया के रूप में सामने आया।

यहां पढ़ें पूरी खबर

शादी के 18 साल बाद महिला ने दिया 'प्लास्टिक की गुड़िया' को जन्म, हैरान कर देने वाला है मामला

बांझपन के ताने से छुटकारा पाने के लिए गढ़ी यह कहानी
डॉक्टर ने कहा, महिला की शादी को काफी समय हो गया था और वह गर्भवती नहीं हो पा रही थी। इसलिए बांझपन के ताने से छुटकारा पाने के लिए उसने यह कहानी गढ़ी। महिला की शादी को 18 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन वह गर्भधारण नहीं कर पा रही है और इस बात को लेकर उसके परिवार वालों ने उस पर ताना मारा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement