1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. न्‍यूज
  5. मंदसौर: बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की हत्‍या का मुख्‍य आरोपी मनीष बैरागी गिरफ्तार

मंदसौर: बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की हत्‍या का मुख्‍य आरोपी मनीष बैरागी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मंदसौर में गुरुवार को हुई बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की सनसनीखेज हत्या के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष बैरागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 19, 2019 8:19 IST
Bairagi - India TV
Image Source : ANI Bairagi 

मध्‍यप्रदेश के मंदसौर में गुरुवार को हुई बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की सनसनीखेज हत्‍या के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी मनीष बैरागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बैरागी को राजस्‍थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। बैरागी बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बता दें कि बंधवार की गुरुवार शाम करीब सात बजे शहर के एक व्यस्त चौराहे पर नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद शहर में तनाव फैल गया था। हत्या के विरोध में मंदसौर शहर शुक्रवार को बंद रहा। 

भाजपा ने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इसी बीच, कड़ी सुरक्षा के बीच बंधवार की भागवत नगर स्थित उनके आवास से मुक्तिधाम के लिए अंतिम यात्रा निकाली गयी। उनको अंतिम विदाई देने वालों में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। 

अंतिम यात्रा में भाग लेने के बाद सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चौहान ने कहा, ‘‘मैंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को आज पत्र लिखकर इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।’’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘यदि उच्च स्तरीय जांच सही नहीं होती है तो फिर सीबीआई जांच की मांग करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘बंधवार की हत्या मेरे लिये और पूरे प्रदेश के लिये स्तब्ध कर देने वाली घटना है। हम चाहते कि इस घटना में सही व्यक्ति पकड़ा जाए और सही कारण पता चले।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment