Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पचमढ़ी स्थित आर्मी कैंप की सुरक्षा में बड़ी चूक, अज्ञात बदमाश दो रायफल और 20 कारतूस लेकर फरार

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पचमढ़ी में मौजूद आर्मी कैंप की सुरक्षा में गंभीर चूक का मामला सामने आया है।

Anurag Amitabh Edited by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: December 06, 2019 17:10 IST
Big lapse in security of army camp at Pachmarhi, unknown...- India TV Hindi
Big lapse in security of army camp at Pachmarhi, unknown rogue absconding with two rifles and 20 cartridges    

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के पचमढ़ी में मौजूद आर्मी कैंप की सुरक्षा में गंभीर चूक का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक दो संदिग्ध शुक्रवार सुबह कैंप में घुसे और संत्री को धोखा देकर दो इंसास राइफल और 20 कारतूस चोरी करके ले गए। बताया जा रहा है उन्होंने संत्री को अपने आप को आर्मी अधिकारी बताया था। आर्मी कैंप में चोरी की खबर से हड़कंप मच गया। मामले की संवेदनशीलता के चलते पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया और इलाके में नाकाबंदी कर पुलिस तमाम जगहों के साथ-साथ बसों और रेलवे स्टेशनों पर भी संदिग्धों की जांच कर रही हैं।

जिले के एसपीएमएल सारी के मुताबिक दो संदिग्ध सैन्य अधिकारियों के पचमढ़ी आर्मी कैंप में धोखे से घुस गए और मौजूद संत्री से दो इंसास राइफल समेत 20 कारतूस चुरा कर ले गए। संदिग्धों ने ब्लैक ट्रैक सूट और ब्लैक कैप पहनी हुई थी। एसपी के मुताबिक दोनों संदिग्ध पिपरिया से टैक्सी के जरिए आर्मी कैप तक पहुंचे थे और उनको मिली जानकारी के मुताबिक राइफल चोरी करने के बाद वह दोनों वापस पिपरिया रेलवे स्टेशन लौट आए।

 
पूरे इलाके में इसके बाद हाई अलर्ट कर दिया गया है नाकेबंदी कर दी गई है। रेलवे को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। सूत्रों के मुताबिक दोनों संदिग्धों द्वारा इस्तेमाल किए गए टैक्सी चालक को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। सूत्रों की मानें तो माने तो सेना भी अपने स्तर पर जांच कर रही है कि आखिर इतनी गंभीर चूक हुई कैसे और संदिग्ध कैंप में कैसे घुसे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement