Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'मोदी-मोदी' के नारे सुन गाड़ी से उतरकर आए राहुल, भाजपाइयों ने आलू भेंट करते हुए कहा- सोना बनाओ, देखें VIDEO

राहुल गांधी की यात्रा ने शनिवार दोपहर भाजपा शासित मध्य प्रदेश में प्रवेश किया। जब यह यात्रा शाजापुर से गुजर रही थी, तो एबी रोड पर पार्षद मुकेश दुबे के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा में "मोदी-मोदी" के नारे लगाते देखा गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 05, 2024 17:51 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI कांग्रेस नेता राहुल गांधी

राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को जब मध्य प्रदेश के शाजापुर शहर से गुजर रही थी तो उनका "मोदी-मोदी" के नारे के साथ स्वागत किया गया। कांग्रेस नेता ने अपना काफिला रोककर नारे लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। गांधी को आगे बढ़ने से पहले अपने वाहन से भाजपा कार्यकर्ताओं को ‘फ्लाइंग किस’ देते हुए देखा गया।

नारा लगाने वालों से मिले राहुल

राहुल गांधी की यात्रा ने शनिवार दोपहर भाजपा शासित मध्य प्रदेश में प्रवेश किया। जब यह यात्रा शाजापुर से गुजर रही थी, तो एबी रोड पर पार्षद मुकेश दुबे के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा में "मोदी-मोदी" के नारे लगाते देखा गया। उन्हें देखकर गांधी ने गाड़ी उनके पास रोकने को कहा और फिर उन्होंने वाहन से उतरकर उनसे मुलाकात की। जब वह उनसे मिल रहे थे, तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने "जय श्री राम" के नारे लगाए। भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने और उनसे हाथ मिलाने के बाद गांधी अपने वाहन की ओर लौट गए। गाड़ी में बैठकर, उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के समूह की ओर हाथ हिलाया और गाड़ी आगे बढ़ने से पहले उन्हें ‘फ्लाइंग किस’ देते हुए देखा गया।

देखें वीडियो-

बीजेपी नेता ने थमा दिया आलू

शाजापुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 28 का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा पार्षद दुबे ने कहा कि जब उन्होंने 'मोदी-मोदी' और 'जय श्री राम' के नारे लगाए तो गांधी वाहन से नीचे आए। उन्होंने कहा, ''मैंने गांधी से कहा कि आपका स्वागत है।'' उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेता को आलू भी सौंपे, साथ ही कहा कि इससे सोना बनाओ। इस पर राहुल ने भी जवाब देते हुए कहा कि धन्यवाद, अगली बार आऊंगा तो सोना लाऊंगा। इसके बाद राहुल गांधी अपनी गाड़ी की तरफ लौट गए।  

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement