Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Republic Day 2022: जबलपुर में गणतंत्र दिवस समारोह में गिरा ड्रोन, दो महिलाएं घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित पंडित रविशंकर शुक्ला स्टेडियम में बुधवार को आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में प्रदेश के कृषि विभाग की झांकी में हिस्सा ले रहे एक ड्रोन के अचानक गिरने से एक किशोरी और एक महिला घायल हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2022 18:57 IST
ड्रोन- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ड्रोन

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित पंडित रविशंकर शुक्ला स्टेडियम में बुधवार को आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में प्रदेश के कृषि विभाग की झांकी में हिस्सा ले रहे एक ड्रोन के अचानक गिरने से एक किशोरी और एक महिला घायल हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि ये दोनों महिलाएं गणतंत्र दिवस समारोह में आदिवासी नृत्य करने के लिए एक टोली में शामिल थीं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह में ड्रोन के गिरने से इंदु कुंजाम (38) और गंगोत्री कुंजाम (18) के सिर में चोट आई। उन्होंने बताया कि इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काशवानी ने कहा कि ये दोनों प्रदेश के डिंडोरी जिले की रहने वाली हैं और गणतंत्र दिवस समारोह में आदिवासी नृत्य करने के लिए जबलपुर आई थीं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कृषि विभाग की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जबलपुर में आयोजित मुख्‍य समारोह में जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने स्‍टेडियम में ध्‍वजारोहण किया। मुख्‍य कार्यक्रम पंडित रविशंकर शुक्‍ला स्‍टेडियम में आयोजित किया गया। प्रभारी मंत्री ने परेड की सलामी ली। सभी कार्यक्रमों को कोरोना गाइड लाइन के तहत आयोजित किया किया गया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement