Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति कर रही हैः सिंधिया

सिंधिया ने बताया कि प्रदेश सरकार के साथ सभी मंत्री और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मिलकर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस महामारी की किसी भी लहर का सामना किया जा सके। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 12, 2021 8:25 IST
Scindia says Congress doing dirty politics on covid कोरोना महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राज- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) कोरोना महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति कर रही हैः सिंधिया

ग्वालियर. कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को मध्यप्रदेश में ईंधन की कीमतों में वृद्धि एवं मंहगाई को लेकर किए गये विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के समय कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस द्वारा प्रदेश में आज पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि एवं मंहगाई पर प्रदर्शन करने के बारे में पूछे गये सवाल पर सिंधिया ने कहा, ‘‘आपदा के समय कांग्रेस राजनीति कर रही है और इससे निम्न स्तर नहीं हो सकता। कांग्रेस ने पहले कोरोना वायरस रोधी टीकों को बेकार बताया और अब वही पार्टी कह रही है कि टीका उपलब्ध कराओ।’’

उन्होंने कहा कि विश्व के किसी देश को अनुमान नहीं था कि कोरोना वायरस से ऐसी महामारी फैलेगी। उन्होंने कहा कि अमेरिका से लेकर ब्रिटेन सभी देश प्रभावित हुए और इसके कारण सभी देशों की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि भारत में भी आर्थिक समस्याएं हैं और कुछ स्थिति में सुधार हुआ है तथा आने वाले समय में मंहगाई भी कम होगी।

सिंधिया ने बताया कि प्रदेश सरकार के साथ सभी मंत्री और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मिलकर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे कोरोना वायरस महामारी की किसी भी लहर का सामना किया जा सके। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही टीकाकरण भी तेजी से किया जा रहा है और इस साल दिसंबर तक 18 वर्ष से ऊपर की आबादी को टीका लग जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement