Friday, April 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के शिवपुरी भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, 20 घायल

मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के पोहरी के पास शुक्रवार रात एक पिकअप वाहन के पलटने से इसमें सवार 3 महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2020 22:02 IST
Shivpuri Accident, Shivpuri Road Accident, Shivpuri Accident Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले में एक पिकअप वाहन के पलटने से इसमें सवार 3 महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में शिवपुरी जिले के पोहरी के पास शुक्रवार रात एक पिकअप वाहन के पलटने से इसमें सवार 3 महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस भीषण दुर्घटना में 20 अन्य घायल भी हुए हैं। 

शिवपुरी जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि घटना शुक्रवार रात करीब सवा सात बजे उस वक्त हुई, जब संबंधित लोग इस वाहन से राज्य के श्योपुर जिले के उनावद से अपने गांव डोडी वापस लौट रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 4 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चंदेल ने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को पोहरी एवं शिवपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement