Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'जिला अध्यक्ष हो कोई राष्ट्रपति नहीं', दावा- भाजपा नेता को अधिकारी ने फोन पर हड़काया, सुनें वायरल ऑडियो

कथित बीजेपी नेता को यह कहते सुना जा सकता है कि मैं शहडोल का बीजेपी जिला अध्यक्ष बोल रहा हूं। इस पर अधिकारी कहता है कि आप जिला अध्यक्ष बन गए तो क्या राष्ट्रपति बन गए।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 10, 2024 11:29 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : DEMO सांकेतिक तस्वीर

शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल में एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल प्रताप की स्थानीय अधिकारी से फोन पर बातचीत होने का दावा किया जा रहा है। ऑडियो में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आरटीओ का अधिकारी है या पुलिस का। वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि एक शख्स संबंधित अधिकारी को फोन पर कह रहा है कि मैं बीजेपी का जिलाध्यक्ष कमल प्रताप हूं। आप गाड़ी का चालान क्यों काटा। भूसे की गाड़ी का चालान होता है क्या।

फोन पर अधिकारी ने खूब सुनाया

इस पर जवाब आता है क्यों नहीं होता। फिर कथित बीजेपी नेता को यह कहते सुना जा सकता है कि मैं शहडोल का बीजेपी जिला अध्यक्ष बोल रहा हूं। इस पर अधिकारी कहता है कि आप जिला अध्यक्ष बन गए तो क्या राष्ट्रपति बन गए। जब अधिकारी से कहा जाता है कि डीएम को लाइन पर ले रहा हूं तो उसने कहा कि कलेक्टर का खुद फोन आ जाएगा। 

कथित बीजेपी नेता को धमकाया

वायरल ऑडियो में दोनों को की जमकर बहस होती है। अधिकारी कहता है कि बदतमीजी से बात तो करना नहीं। बाद में देखा जाएगा कौन हैं। जब उधर से आवाज आती है कि कहां पर हो तुम...तो संबंधित अधिकारी कहता है कि ड्राइवर से पूछ लीजिए और आज जाइए। आपको आना है तो आ जाइए। मैं घर का काम नहीं कर रहा हूं। तुम जिला अध्यक्ष हो न..आ जाओ तुम्हारी जिलाध्यक्षी निकालता हूं। इंडिया टीवी इस वायरल ऑडियो में सच्चाई की पुष्टि नहीं करता।

(नोट-हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते)

 

बीजेपी नेता ने खुद का आवाज होने से इनकार किया

इस ऑडियो की पुष्टि के लिए जब बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल प्रताप से फोन पर बात की गई तो उन्होंने खुद का ऑडियो होने से इनकार कर दिया और वायरल ऑडियो को किसी की शरारत करार दिया गया। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की है। वही संबंधित आरटीओ से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement