Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अस्पताल में अपने कपड़े खुद धो रहे हैं शिवराज सिंह चौहान, अपने लिए चाय भी बनाई

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मैं अस्पताल में अपनी चाय खुद बना रहा हूं और अपने कपड़े भी खुद धो रहा हूं। कोरोना के कपड़े किसी और से नहीं धुलवाने चाहिए।"

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: July 28, 2020 12:33 IST
अस्पताल में अपने कपड़े खुद धो रहे हैं शिवराज सिंह चौहान, अपने लिए चाय भी बनाई- India TV Hindi
अस्पताल में अपने कपड़े खुद धो रहे हैं शिवराज सिंह चौहान, अपने लिए चाय भी बनाई

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अस्पताल से ही कैबिनेट बैठक में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अभी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरीके से स्वस्थ हूं। मैं लगातार काम करने का प्रयास कर रहा हूं। खांसी समाप्ति की ओर है। कल से बुखार की शिकायत भी नहीं हुई।" 

उन्होंने कहा, "मैं अस्पताल में अपनी चाय खुद बना रहा हूं और अपने कपड़े भी खुद धो रहा हूं। कोरोना के कपड़े किसी और से नहीं धुलवाने चाहिए।" चौहान ने कहा, "कोरोना स्वावलंबन सिखाता है। कोरोना से बिल्कुल घबराने की जरूरत नहीं है।" 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मेरे हाथ का फ्रैक्चर हुआ था और मुझे भी फिजियोथेरेपी की आवश्यकता होती है। लेकिन, अस्पताल में कपड़े धोने के दौरान हाथ का मूवमेंट लगातार हो रहा है, जिसके कारण हाथ में भी काफी आराम मिला है।" 

उन्होंने कहा कि कोरोना का समय पर पता चल जाए तो लाइलाज़ बीमारी नहीं है। सर्दी, ज़ुखाम और बुखार की तरह ही है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि इस संक्रमण से डर तभी है जब यह लंग्स तक पहुँच जाए। यदि किसी को लक्षण दिखें तो तुरंत चिकित्सकों का परामर्श लें, जिससे इस पर नियंत्रण किया जा सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement