Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'असदुद्दीन ओवैसी मेरे पिछले जन्म के सखा नकुल थे', छट्टी के लिए सब-इंजीनियर की अजीबो-गरीब दलील

सब-इंजीनियर राजकुमार यादव ने एप्लिकेशन में ये भी लिखा है कि "मैंने सपना देखा कि असदुद्दीन ओवैसी मेरे बचपन के दोस्त 'नकुल' थे और मोहन भागवत मेरे पिछले जन्म में 'शकुनि मामा' थे। इसलिए, मैं अपने जीवन के बारे में और जानने के लिए रविवार को भगवद गीता पाठ करना चाहता हूं।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2021 18:33 IST
sub-engineer says asaduddin owaisi was my friend in past life mohan bhagwat was shakuni mama 'असदुद्- India TV Hindi
Image Source : PTI & ANI 'असदुद्दीन ओवैसी मेरे पिछले जन्म के सखा नकुल थे', छट्टी के लिए सब-इंजीनियर की अजीबो-गरीब दलील

आगर मालवा. मध्य प्रदेश के आगर मालवा से एक रोचक मामला सामने आया है। यहां के सब-इंजीनियर ने अपने सीनियर को एप्लिकेशन लिखकर छुट्टी की दर्खास्त की है। सब-इंजीनियर ने एप्लिकेशन में छुट्टी के लिए जो दलील दी है, वो बेहद रोचक है। सब-इंजीनियर ने लिखा है कि उसे अपने पिछले जीवन की याद आ गई है और अब वो अपने जीवन के बारे में अधिक जानने के लिए भगवद गीता पाठ करना चाहते है और हर रविवार को अहंकार मिटाने के लिए भीख मांगना चाहता है।

इतना ही नहीं, सब-इंजीनियर राजकुमार यादव ने एप्लिकेशन में ये भी लिखा है कि "मैंने सपना देखा कि असदुद्दीन ओवैसी मेरे बचपन के दोस्त 'नकुल' थे और मोहन भागवत मेरे पिछले जन्म में 'शकुनि मामा' थे। इसलिए, मैं अपने जीवन के बारे में और जानने के लिए रविवार को भगवद गीता पाठ करना चाहता हूं।"

सब-इंजीनियर राजकुमार यादव ने छुट्टी के लिए एप्लिकेशन में लिखा है, "मैं रविवार को जनपद के किसी कार्य में उपस्थित नहीं हो पाऊंगा क्योंकि मुझे कुछ दिन पहले ही आभास हुआ है कि आत्मा अमर होती है। मुझे अपने पिछले जन्म का भी आभास हुआ है। असदुद्दीन ओवैसी मेरे पिछले जन्म के सखा नकुल थे और मोहन भागवत सकुनी मामा, इसलिए मैं अपने जीवन को जानने के लिए गीता पाठ करना चाहता हूं। मैं प्रत्येक रविवार के दिन अपने अंदर के अहंकार को मिटाने के लिए एक गेंहुं का दाना घर-घर जाकर भीख मांग कर इकट्ठा करूंगा, ये मेरी आत्मा का सवाल है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement