Monday, May 06, 2024
Advertisement

VIDEO: मध्य प्रदेश के CM शिवराज ने कहा-'मैं नारियल लेके चलता हूं, कमलनाथ तो ताला लेके चलते हैं'

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ही अजीबोगरीब बयान दिया है। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं नारियल लेकर चलता हूं, कमलनाथ तो ताला लेकर चलते हैं। जानिए सीएम ने और क्या कहा, देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 21, 2023 16:25 IST
cm shivraj singh chauhan- India TV Hindi
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अजीबोगरीब बयान

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच बयानबाजी तेज हो रही है। कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि सीएम शिवराज नारियल लेके चलते हैं, इसपर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हां, मैं नारियल लेके चलता हूं, तो कमलनाथ  ताला लेके चलते हैं ताला... और वो ताला सरकार आने पर जो मेरी योजनाएं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार की योजनाएं हैं, उन योजनाओं को बंद करके ताला डाल देते हैं। ये कमलनाथ ही थे, जिनकी सवा साल की सरकार बनी तो बैगा, भारिया, सहरिया बहनों के आहार अनुदान पर ताला डाल दिया। एक हजार रुपया बंद कर दिया, ये मुख्यमंत्री बनें तो संबल योजना पर ताला डाल दिया और गरीबों के कल्याण की योजना, संबल पर ताला डाल दिया। संबल भी बंद।

शिवराज ने आगे कहा कि इनकी सरकार आई, इन्होंने मेरे बच्चों की साइकिल की योजना बंद करके ताला डाल दिया। लैपटॉप योजना बंद करके उसपर ताला डाल दिया, इन्होंने तो कन्या विवाह करके बेटियों को पैसा नहीं दिया और उनके भविष्य पर भी ताला डाल दिया।और तो और बुजुर्गों के लिए तीर्थ दर्शन योजना बनाई वो भी योजना बंद करके उसपर भी ताला लगा दिया। 

देखें वीडियो 

खड़गे जी ने एमपी कांग्रेस की फ्रेंचाईजी कमलनाथ को सौपी है। फ्रेंचाईजी लेकर कमल नाथ न खड़गे जी की सुन रहे, न गांधी परिवार की, न इंडी गठबंधन की, अपनी मर्जी चला रहे और सहयोगियों को अपमानित कर रहे हैं। कमल नाथ कह रहे हैं कि यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। कांग्रेस ने यह चुनाव नकुलनाथ और जयवर्धन के भविष्य का चुनाव बना दिया है।

शिवराज सिंह का आरोप

-मध्य प्रदेश में खड़गे जी ने कमलनाथ को दे दी टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी।

- फ्रेंचाइजी लेकर कमलनाथ जी किसी की नहीं सुन रहे।

- कमलनाथ, नकुलनाथ को और दिग्विजय जी, जयवर्धन को स्थापित कर रहे हैं।

-दिल्ली का सर्वे नहीं, दिल्ली की सुनना नहीं, इंडी गठबंधन को अपमानित कर रहे हैं। 

-अब वो ना तो इंडी गठबंधन वालों की सुन रहे हैं, ना खड़गे जी की सुन रहे हैं

-कमलनाथ जी ना मैडम सोनिया गांधी, ना राहुल गांधी और ना प्रियंका गांधी की सुन रहे हैं।

- वो तो सिर्फ अपनों को स्थापित करने के काम में लगे  हैं।

ये भी पढ़ें:

Cyclone Tej: अरब सागर में उठा चक्रवाती तूफान 'तेज' मचा सकता है तबाही? मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Gaganyaan Mission Launch : उड़ान भरने से पांच सेकेंड पहले टली गगनयान की टेस्ट लॉन्चिंग, ISRO चीफ ने बताई ये वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement