1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. प्रेमिका ने वाइफ को डेढ़ करोड़ रुपए देकर खरीदा शादीशुदा प्रेमी, जानिए पूरा मामला

प्रेमिका ने वाइफ को डेढ़ करोड़ रुपए देकर खरीदा शादीशुदा प्रेमी, जानिए पूरा मामला

भोपाल में एक प्रेमिका ने अपनी जिंदगीभर की जमापूंजी देकर अपने शादीशुदा प्रेमी को खरीद लिया है। प्रेमिका ने इस शादीशुदा प्रेमी की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए लगाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 06, 2021 22:22 IST
woman lets husband marry his lover in exchange for Rs 1.5 crore Madhya Pradesh latest news- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY.COM woman lets husband marry his lover in exchange for Rs 1.5 crore Madhya Pradesh latest news

भोपाल। कहा जाता है कि प्यार को खरीदा नहीं जा सकता है लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ये कहावत झूठी साबित हो गई है। भोपाल में एक प्रेमिका ने अपनी जिंदगीभर की जमापूंजी देकर अपने शादीशुदा प्रेमी को खरीद लिया है।  प्रेमिका ने इस शादीशुदा प्रेमी की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए लगाई है। भोपाल पारिवारिक न्यायलय में इस मामले का निस्तारण किया गया है।

दो बेटियों का पिता है प्रेमी

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को पाने के लिए उसकी पत्नी से डेढ़ करोड़ का सौदा किया। अब प्रेमिका और प्रेमी साथ, जबकि उस व्यक्ति की पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ रहने को राजी हो गई है। यह प्रेम कहानी बड़ी रोचक है। बताया गया है कि एक 44 साल का व्यक्ति जिस ऑफिस में काम करता था, उसी दफ्तर में एक 54 वर्ष की महिला काम करती है। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में वह महिला अपने प्रेमी के साथ घर में रहने की जिद करने लगी। इस पर पति-पत्नी के बीच कई बार विवाद भी हुआ। इन दंपत्ति की को बेटियां हैं। एक बेटी जो 16 साल की है उसके जरिए मामला कुटुंब न्यायालय पहुंचा।

ये भी पढ़ें: इन खास रूटों पर चलने जा रही हैं कई स्पेशल ट्रेनें, फटाफट चेक करें पूरी लिस्ट

बेटियों ने की थी कुटुंब न्यायालय में शिकायत

न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी के अनुसार पति-पत्नी के बीच बढ़ते विवाद के बाद मामला उन तक आया तो उन्होंने पति-पत्नी और प्रेमिका की काउंसिलिंग की। कई चरणों में काउंसिलिंग की गई। महिला ने पति को छोड़ने की शर्त रखी, क्योंकि उसे बच्चियों के भविष्य की चिंता थी। इस शर्त को प्रेमिका ने मान लिया। न्यायालय की काउंसलर राजानी के अनुसार प्रेमिका अपने प्रेमी को हासिल करने के लिए महिला की शर्त पर राजी हो गई और उसने लगभग डेढ़ करोड़ की संपत्ति प्रेमी की पत्नी के नाम कर दी।

ये भी पढ़ें: SSC क्वालीफाई करने के बाद उम्मीदवार कर सकते हैं नौकरी के लिए अप्लाई?, जानिए सच्चाई

डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद दिए

समझौते के अनुसार विधवा प्रेमिका ने प्रेमी के पत्नी और उसकी दो नाबालिग बेटियों के नाम अपना 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स कर दिया है। साथ ही 27 लाख रुपए नकद भी दिए हैं। प्रेमिका की जिंदगी भर की कमाई करीब डेढ़ करोड़ रुपए की है, यानि उसे प्रेमिका को पाने को डेढ़ करोड़ की कीमत चुकानी पड़ी है। इस अनोखे समझौते के बाद 18 साल पुराना पति-पत्नी का रिश्ता टूट गया और पति-प्रेमिका के साथ रहने के लिए चला गया।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में स्कूल खोलने और बोर्ड परीक्षाओं को लेकर मनीष सिसोदिया ने दिया बड़ा अपडेट

मौसम विभाग ने जारी किया बर्फीले तूफान का अलर्ट

 

(इनपुट-IANS)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। प्रेमिका ने वाइफ को डेढ़ करोड़ रुपए देकर खरीदा शादीशुदा प्रेमी, जानिए पूरा मामला News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment