Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: सनसनीखेज मामला! अस्पताल में घुसा गुंडों का गिरोह, रॉड से किया ताबड़तोड़ हमला, CCTV में सबकुछ हुआ रिकॉर्ड

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक गैंग ने एक हॉस्पिटल में जबरन घुसकर वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट की है। इस मारपीट में वहां खड़ी एक महिला डॉक्टर को भी बुरी तरह पीटा गया। वहीं इस घटना की जांच अभी चल रही है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: January 12, 2024 17:00 IST
Ghati Hospital- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB हॉस्पिटल में घुसकर एक गिरोह ने की जमकर मारपीट

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां के एक घाटी हॉस्पिटल में कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया है। इस मारपीट में एक महिला डॉक्टर को भी घायल हो गई है। जानकारी के मुताबिक, छत्रपति संभाजीनगर के घाटी अस्पताल में इलाज करा रहे दो गुटों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई। इसी झड़प में एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। ये पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

महिला डॉक्टर पर भी रॉड से हमला

वीडियो में दिख रहा कि कुछ लोग हॉस्पिटल में घुस आते हैं और वहां मौजूद कुछ लोगों के साथ मारपीट करने लगते हैं। इसी घटना के दौरान उन लोगों ने एक महिला डॉक्टर पर भी रॉड से बेरहमी से हमला किया, जिस कारण डॉक्टर को गंभीर चोटें आईं हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। वहीं,  अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे हुए हैं।

किसी मामूली बात को लेकर हुई थी बहस

जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार रात घाटी अस्पताल के दुर्घटना विभाग में हुई। इलाज करा रहे दो गुटों में अचानक किसी मामूली बात को लेकर बहस हो गई। फिर ये विवाद बाद में मारपीट में बदल गया। इस समय, दोनों समूह एक-दूसरे को जो कुछ भी हाथ लगा, उससे पीट रहे थे। घटना के वक्त एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर भी वहां मौजूद थी। इस मारपीट में एक युवक के हाथ में मौजूद रॉड डॉक्टर के सिर पर लगी। इसमें एक महिला डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनका इलाज घाटी अस्पताल में चल रहा है।

केस हुआ दर्ज 

पूरी घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद नाराज रेजिडेंट डॉक्टरों ने काम बंद का रुख अख्तियार कर लिया है। साथ ही अस्पताल प्रशासन ने तुरंत बेगमपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज कराने के बाद रेजिडेंट डॉक्टर ने मरीजों की देखभाल शुरू किया।

ये भी पढ़ें:

संजय राउत ने पीएम के विजिट को लेकर साधा निशाना, बोले- "उद्धव ठाकरे को ही 'फॉलो' कर रहे मोदी"

Video: पीएम मोदी ने कालाराम मंदिर में लगाया पोछा, लोगों से भी की सभी मंदिरों में सफाई की अपील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement