Monday, May 06, 2024
Advertisement

गहरी खाई में जा गिरा बेकाबू टैंकर और हर तरफ फैल गई कच्ची शराब, सामने आया वीडियो

पुणे के दिवे घाट में बीती रात एक टैंकर गहरी खाई में जा गिरा। ये टैंकर कच्ची शराब से भरा हुआ था। रात को बेकाबू होकर ये टैंकर हाइवे किनारे एक गहरी खाई में गिर गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 09, 2023 7:34 IST
पुणे के दिवे घाट में पलटा टैंकर- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB पुणे के दिवे घाट में पलटा टैंकर

महाराष्ट्र के पुणे से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां पुणे के दिवे घाट में बीती रात एक टैंकर गहरी खाई में जा गिरा। ये टैंकर कच्ची शराब से भरा हुआ था। रात को बेकाबू होकर ये टैंकर हाइवे किनारे एक गहरी खाई में गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है।

टैंकर पलटने के बाद बिखरी दिखी कच्ची शराब

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें, एक हाइवे के किनारे गहरी खाई में एक टैंकर पलटा हुआ दिख रहा है। घटनास्थल पर कई सारे दमकल और पुलिसकर्मी भी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं जहां टैंकर पलटा, वहां सड़क किनारे कई सारी बाइकें भी चकनाचूर दिख रही हैं। माना जा रहा है कि कच्ची शराब से भरा टैंकर बेकाबू होकर इन बाइकों को रौदता हुआ हाइवे के नीचे गहरी खाई में जा गिरा। खाई में जहां टैंकर पलटा है, वहां हर ओर कच्ची शराब बिखरी हुई दिखाई दे रही है।

टैंकर कार पर पलटा, आठ की मौत 
वहीं इससे पहले गुरुवार को राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के दूदू थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी जिनमें तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस उपनिरीक्षक राकेश ने बताया कि यह हादसा राजमार्ग पर रामनगर इलाके में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि एक टैंकर टायर फटने से अनियंत्रित होकर पास से गुजर रही कार पर पलट गया। जयपुर ग्रामीण एसपी राजीव पचार ने बताया कि थर्मल प्लांट की राख से भरा ट्रक अजमेर से जयपुर की ओर जा रहा था, दूदू क्षेत्र के रामनगर के पास आगे का टायर फटने से यह अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर कूदकर सामने से आ रही कार पर पलट गया।

ये भी पढ़ें-

कर्नाटक में वोटिंग से पहले पीएम मोदी ने आधी रात को वीडियो जारी कर क्या अपील की? देखें 

'कुरान जलाने' और 'पैगंबर मुहम्मद के अपमान' के आरोप में ईरान ने 2 लोगों को दी फांसी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement