Friday, May 03, 2024
Advertisement

प्रभु राम पर विवादित टिप्पणी को लेकर अजीत गुट के कार्यकर्ता हुए आक्रामक, जितेंद्र आव्हाड के घर के बाहर किया हंगामा

आज शरद पावर गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के घर के बाहर अजीत गुट के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा है। आव्हाड ने एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए प्रभु राम पर विवादित टिप्पणी की थी।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Shailendra Tiwari Published on: January 03, 2024 22:36 IST
Ram, Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रभु राम पर विवादित टिप्पणी को लेकर अजीत गुट के कार्यकर्ता हुए आक्रामक

ठाणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार गुट के विधायक चीफ व्हिप और इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.जितेंद्र आव्हाड के घर के बाहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार गुट के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। ये हंगामा डॉ. जितेंद्र अवार्ड के एक बयान को लेकर हो रहा है, जिसमें जितेंद्र अवार्ड ने कहा कि प्रभु श्री राम यह मांसाहारी थे। इसी बयान को लेकर इन दिनों महाराष्ट्र की राजनीति में हंगामा हो रहा है।

दिया था ये विवादित बयान

जानकारी दे दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार गुट का शिर्डी में मेलावा चल रहा है, इस मेलावा में डॉ. जितेंद्र अवार्ड ने पत्रकारों से मुलाकात में कहा, "प्रभु श्री राम यह मांसाहारी थे, 14 साल उन्होंने जो वनवास में गुजारे जो जंगल में गुजारे क्या उन्हें वहां पर खाने में क्या मिला होगा? हम प्रभु श्री राम के तरीके पर चल रहे हैं।"

अजीत पवार गुट के कार्यकर्ता आक्रामक

आव्हाड के इस बयान के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार गुट के कार्यकर्ता आक्रामक हो गए और उनके विवियाना मॉल के पास उनके घर पर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया इस दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार गुटके कार्यकर्ताओं के हाथों में प्रभु श्री राम के तस्वीर भी लाए थे और जय श्री राम के नारे लगाए। साथ ही जितेंद्र आव्हाड मुर्दाबाद के भी नारे लगे। इस घटना के बाद डॉ. जितेंद्र आव्हाड के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ताकि कोई भी अनहोनी उनके घर के पास न हो।

पर्सनल पीए ने दी धमकी

जितेंद्र आव्हाड के पर्सनल पीए अभिजीत पवार ने कहा कि जितेंद्र आव्हाड यह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा शिर्डी में 2 दिन का कार्यकर्ता मेलावा में गए हुए और इस दौरान पूरे महाराष्ट्र के कार्यकर्ता शिर्डी में मौजूद है और इसी का फायदा उठाते हुए अजित पवार गुट के कार्यकर्ताओं ने डॉ. जितेंद्र आव्हाड के घर पर जमकर हंगामा करने का प्रयास किया। अभिजित पवार ने कहा अगर हंगामा करना ही था तो हमें बता देते फिर हम भी बताते कि आंदोलन किस तरीके से किया जाता है।

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर के उद्घाटन से देश में 50,000 करोड़ का होगा बिजनेस, कैट की कोर ग्रुप ने लगाया आंकड़ा

"मुझे किसी के न्योते की जरूरत नहीं, दर्शन के लिए मैं जाऊंगा", राम मंदिर को लेकर बोले उद्धव ठाकरे

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement