Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अरे ये क्या....उद्धव ठाकरे के अचानक बदल गए सुर, पीएम मोदी के लिए कह दी ये बड़ी बात

महाविकास अघाड़ी गठबंधन में शामिल शिवसेना (यूबीटी) के नेता और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के सुर कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। उद्धव ने पीेम मोदी को लेकर कहा कि हम आपके दुश्मन नहीं थे, आज भी नही हैं। जानिए उद्धव ने और क्या कहा-

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Kajal Kumari Published on: February 05, 2024 9:58 IST
uddhav thackeray statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उद्धव ठाकरे के बदले सुर

शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को सिंधूदुर्ग के सावंत वाडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वैसे तो भाजपा पर कई बार तंज कसा लेकिन पीएम मोदी के लिए नरमी बरतते हुए ऐसी बात कही, जो थोड़ा अटपटा-सा जरूर है। उन्होंने ये कहा कि हम दोस्त थे आपके दुश्नन नहीं, आज भी दोस्त हैं। उद्धव के तेवर रविवार को अपने भाषण के दौरान कुछ बदले-बदले से नजर आए। वैसे तो उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी के महाराष्ट्र आने पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पीएम महाराष्ट्र यह देखने आते हैं कि यहां से क्या गुजरात ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही उद्धव ने कुछ ऐसी बात कही। 

हम पहले भी दुश्मन नहीं थे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने ही शिवसेना के साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया था, हमने नहीं। उद्धव ने कहा कि मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि हम कभी भी आपके दुश्मन नहीं थे, आज भी हम दुश्मन नहीं हैं। हम आपके साथ थे, शिवसेना आपके साथ थी। हमने तो पिछली बार अपने गठबंधन के लिए प्रचार भी किया था।

ठाकरे ने आगे कहा कि आप प्रधानमंत्री इसलिए बने क्योंकि विनायक राऊत जैसे हमारे सांसद चुने गये लेकिन बाद में आपने हमें खुद से दूर कर दिया। हमारा हिंदुत्व और भगवा ध्वज आज भी कायम है लेकिन आज, भाजपा उस भगवा झंडे को फाड़ने की कोशिश कर रही है। मोदी जी अगर आपके चिल्ले-पिल्ले ठीक से काम करते तो आपको देश भर में ये पार्टियां तोड़ने-फोड़ने की नौबत न आती। एक समय ऐसा था जब देश की जनता आपको सिर पर बैठाती थी और खुद ही नेता चुन कर देती थी। आप आज देख लीजिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement