Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमरावती में भीषण सड़क हादसा, ट्रैवलर और रोड मिक्सर टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, 4 छात्रों की मौत

अमरावती के नांदगांव खंडेश्वर में शिंगणापुर गांव के पास एक ट्रैवलर और सीमेंट मिक्सर ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 4 छात्रों की मौत और 6 से अधिक छात्र घायल हो गए।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Pankaj Yadav Published on: February 18, 2024 12:14 IST
ट्रक और ट्रैवलर की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। - India TV Hindi
ट्रक और ट्रैवलर की आपस में जोरदार टक्कर हो गई।

महाराष्ट्र के अमरावती में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई जबकि 6 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सुबह लगभग 8:30 से 9 के बीच शिंगणापुर गांव के पास की बताई जा रही है। यहां 23 छात्र एक ट्रैवलर में बैठकर अमरावती से यवतमाल क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए जा रहे थे। तभी ट्रैवलर को यवतमाल की ओर से आ रही सीमेंट मिक्सर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैवलर पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। घटना में 3 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया

घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को नांदगांव खंडेश्वर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने 4 छात्रों की मौत की पुष्टि की। कुछ घायलों को अमरावती के इरविन और निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में आगमी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

कमलनाथ के बीजेपी में जाने की संभावनाओं पर बोले संजय राउत, 'ऐसे लोग बेईमान और बेवफा होते हैं'

टमाटर के नाम पर खेला! बैन होने के बाद भी विदेश भेजा जा रहा प्याज, कस्टम विभाग ने पकड़ा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement