Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: मंत्री अशोक चव्हाण ने कोरोना को हराया, अस्पताल से छुट्टी

कोविड-19 से संक्रमित महाराष्ट्र के पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण अब ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 04, 2020 16:00 IST
Ashok Chavan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ASHOKCHAVANINC Ashok Chavan

मुंबई. कोविड-19 से संक्रमित महाराष्ट्र के पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण अब ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। गुरुवार को पार्टी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री का कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया था, लेकिन उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे। 24 मई को उनके गृह स्थान नांदेड़ में और फिर उसके अगले दिन मुंबई के एक निजी अस्पताल में उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया था।

उपचार पूरा होने के बाद चव्हाण को गुरुवार दोपहर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार वह अभी भी क्वारंटीन में रहेंगे। चव्हाण, कैबिनेट के दूसरे सदस्य हैं, जिन्हें कोरोना संक्रमण हुआ। इससे पहले अप्रैल में आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड संक्रमित पाए गए थे। अव्हाड ने क्वारंटीन में समय बिताया और फिर उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और उसके बाद भी वह घर पर आइसोलेशन में रहे। मई के आखिर से उन्होंने अपनी मंत्रिस्तरीय जिम्मेदारियों को फिर से संभालना शुरू किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement