Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिहार: गिरफ्तार यू-ट्यूबर मनीष कश्यप की बढ़ी परेशानी, कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड पर भेजा

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को मदुरै की एक अदालत ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 02, 2023 7:54 IST
bihar youtuber manish kashyap- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मनीष कश्यप की बढ़ीं मुश्किलें

बिहार: तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को मदुरै की एक अदालत ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मनीष कश्यप को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया था। मदुरै पुलिस की अपराध शाखा ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसके बाद एक विशेष पुलिस दल ने उसे बिहार से गिरफ्तार किया था।

कोर्ट में मनीष कश्यप की तरफ से पेश वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल के खिलाफ अलग-अलग जगहों, जैसे बिहार, मदुरै और तिरुपुर में समान अपराध में मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दस्तावेज पेश किए बिना कश्यप को गिरफ्तार कर लिया था, लिहाजा उसे जमानत दी जानी चाहिए।

अधिवक्ता ने कहा कि कश्यप को जांच के लिए पुलिस हिरासत में सौंपने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। वहीं, तमिलनाडु सरकार ने कहा कि कश्यप के फर्जी वीडियो ने लोगों के बीच शांति और भाईचारे की भावना को नुकसान पहुंचाया है। सरकार ने कहा कि पुलिस कश्यप को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करेगी, तभी मामले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता का पता चल पाएगा। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने कश्यप को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: 

Bihar Board 10th Result 2023 Live: इंतजार खत्म, आज दोपहर 1.30 बजे जारी होगा मैट्रिक का रिजल्ट, यहां देखें

आम आदमी की तरह सड़कों पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ, फिर सामने आई सच्चाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement