Monday, April 29, 2024
Advertisement

BJP नेता ने की खुदकुशी, खुद को मारी गोली, शहर में मचा हड़कंप

BJP Leader Suicide: बीजेपी नेता भगीरथ बियाणी आज अपने घर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उनके परिजन को दोपहर को वह मृत मिले।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 11, 2022 16:40 IST
BJP Leader Suicide- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE BJP Leader Suicide

Highlights

  • लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद के सिर में मारी गोली
  • दोपहर को वो मृत मिले, अस्पताल ले जाया गया
  • अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

BJP Leader Suicide: महाराष्ट्र में बीजेपी की बीड शहर इकाई के अध्यक्ष भगीरथ बियाणी ने आज मंगलवार को अपने घर में एक लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बियाणी ने पेठ बीड पुलिस थाना क्षेत्र के मीरा नगर इलाके स्थित अपने घर में अपनी लाइसेंसी बंदूक से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 

अधिकारी ने बताया कि बियाणी के परिजन को दोपहर को वह मृत मिले और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीड के पुलिस अधीक्षक नंद कुमार ठाकुर ने कहा, "पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लगता है और पुलिस इसके हर पहलू की जांच कर रही है।" उन्होंने बताया कि बियाणी के कान के ऊपर गोली लगने का निशान है। मामले की जांच जारी है। 

बीजेपी नेता कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे

अधिकारी ने बताया कि करीब 50 वर्षीय बीजेपी नेता कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्होंने बताया कि बियाणी सोमवार रात को अपने कमरे में गए थे, लेकिन वह मंगलवार सुबह बाहर नहीं निकले, जिसके बाद उनके परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। 

घटना स्थल के पंचनामा के बाद बियाणी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि, ये अभी जांच का विषय है कि बियाणी ने ये कदम क्यों उठाया? बियाणी की खुदकुशी से शहर में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सांसद प्रीतम मुंडे अस्पताल पहुंचे।

मकान की छत का प्लास्टर गिरा, पति-पत्नी घायल 

एक अन्य खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे में दो मंजिला भवन के एक कमरे की छत का प्लास्टर गिर जाने से एक दंपत्ति घायल हो गया। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि शहर में कोपरी के चिखलवाड़ी इलाके में पूर्वाह्न साढ़े दस बजे यह घटना घटी। उन्होंने बताया कि आकाश करोटिया (26) और उसकी पत्नी मनीषा (22) एक सार्वजनिक शौचालय के दूसरे तल पर बने ढांचे में एक कमरे में रहते थे और प्लास्टर गिरने से दोनों घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement