Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

BJP नेता मोहित कंबोज का सनसनीखेज आरोप, शाहरुख से वसूली की फिराक में थे महाराष्ट्र के कई मंत्री

कुछ दिनों पहले फड़णवीस ने कहा था कि वो नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों पर बड़ा खुलासा करेंगे। आज देवेंद्र फड़णवीस तो नहीं बल्कि बीजेपी नेता मोहित कंबोज़ ने मुंबई प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और नवाब मलिक पर आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 06, 2021 12:45 IST
nawab malik mohit kamboj- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नवाब मलिक पर आज फूटेगा 'खुलासा बम'? BJP नेता मोहित कंबोज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुंबई: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने महाराष्ट्र सरकार और राकांपा नेता नवाब मलिक पर बेहद ही सनसनीखेज आरोप लगाया है। मोहित कंबोज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री शाहरुख खान से वसूली के फिराक में थे। कई मंत्री शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद लॉबिंग में लगे थे। जांच एजेंसी उन मंत्रियों के नाम का खुलासा करे और बताए कि क्या मंत्री ब्लैकमेलिंग का रैकेट चला रहे थे। मोहित कंबोज ने पूछा है कि सुनील पाटिल के साथ नवाब मलिक के क्या रिश्ते हैं और नवाब मलिक सुनील पाटिल के साथ ललित होटल में क्या करने जाते थे। मोहित कंबोज के मुताबिक सुनील पाटिल क्रूज ड्रग्स मामले की पूरी साजिश से जुड़ा है।

मोहित कंबोज ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मोहित ने पूछा कि अनिल देशमुख का बेटा ऋषिकेश देशमुख ललित होटल क्यों जाता था?

बीजेपी नेता के आरोपों पर जवाब देंगे नवाब मलिक

वहीं, बीजेपी नेता के आरोपों पर नवाब मलिक कल जवाब देंगे। नवाब मलिक ने कहा है कि समीर वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी उन पर झूठे आरोप लगा रही है। वो कल सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और मोहित कंबोज के लगाए आरोपों पर जवाब देंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले फड़णवीस ने कहा था कि वो दिवाली के बाद नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों पर बड़ा खुलासा करेंगे। आज देवेंद्र फड़णवीस तो नहीं बल्कि बीजेपी नेता मोहित कंबोज़ ने मुंबई प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और नवाब मलिक पर आरोप लगाया।

कंबोज ने नवाब मलिक पर किया है 100 करोड़ की मानहानि का केस

इससे पहले नवाब मलिक ने मोहित कंबोज पर ये आरोप लगाया था कि क्रूज़ रेव पार्टी मामले में उनके साले ऋषि सचदेवा को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में लिया था। लेकिन बीजेपी नेताओं के दबाव में समीर वानखेड़े ने उन्हें छोड़ दिया। उन्होंने ऋषभ सचदेवा और मोहित कंबोज की एक साथ खींची हुई तस्वीरें भी दिखाईं। मलिक के इस आरोप के बाद मोहित कंबोज ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और हाई कोर्ट में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया।

नवाब मलिक पर आज बीजेपी का वार           

मोहित कंबोज पर जब से नवाब मलिक ने आरोप लगाए हैं वो तब से ट्वीटर पर नवाब मलिक पर कमेंट कर रहे हैं। पिछले दो दिनों में उन्होंने कई ट्वीटर पोस्ट की और लिखा था कि आज वो नवाब मलिक को दिवाली गिफ्ट देने वाले हैं।

समीर वानखेड़े को 6 केसों से हटाने के बाद मोहित कंबोज ने लिखा कि अब नवाब मलिक का दामाद समीर खान तो गया। मोहित कंबोज ने ये भी कहा था कि उनके ऊपर झूठे केस किए जा रहे हैं। कंबोज ने कहा था कि वो नवाब मलिक की धमकी से डरते नहीं हैं आज वो मलिक की हर बात का जवाब वो देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement