Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नागपुर के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और मेंटल अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, कॉलर की तलाश शुरू

नागपुर के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल एवं मनकापुर स्थित मेंटल अस्पताल, दोनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस धमकी देने वालों की तलाश कर रही है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Kajal Kumari Published on: February 07, 2023 9:28 IST
bomb threat in nagpur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नागपुर में अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

 

Bomb Threat: नागपुर के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल और नागपुर के मनकापुर स्थित मेंटल अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने नागपुर सिटी पुलिस के कंट्रोल रूम में  सोमवार की देर शाम फोन करके दोनों अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद कंट्रोल रूम से पुलिस के आला अधिकारियों को धमकी भरे फोन कॉल की जानकारी दे दी गई। पुलिस इसके बाद सतर्कता बरतते हुए दोनों संस्थाओं की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रही है और सभी को अलर्ट रहने को कहा गया है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोमवार की देर शाम 112 नंबर पर कॉल किया और उसने मेंटल अस्पताल और मेडिकल अस्पताल में बम रखा होने की जानकारी दी और कहा कि जल्द ही बड़ा बम धमाका होगा। इसके बाद पुलिस तुरंत अलर्ट मोड में आ गई है और कॉलर की तलाश करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही मेंटल अस्पताल और इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में तैनात सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और हर व्यक्ति की निगरानी करने को कहा गया है।

बता दें कि इससे करीब एक महीने पहले भी इसी तरह का कॉल कंट्रोल रूम में आया था, जिसमें आरएसएस के मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद कर्नाटक से एक अपराधी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी मारने की धमकी देकर फिरौती मांगी थी। इस तरह के लगातार आ रहे धमकी भरे कॉल ने पुलिस विभाग की टेंशन बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली-NCR में अचानक कम हुई सर्दी, IMD ने इन राज्यों में जारी किया बारिश का अलर्ट, जानिए देशभर के मौसम का हाल

यौन उत्पीड़न के मामले में पहली बार ट्रांसजेंडर पर आरोप, इस राज्य की अदालत ने सुनाई सजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement