Friday, May 17, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच, जानें पुलिस ने क्या कहा

अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग का मामला अब मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 से ज्यादा टीमें जांच में जुटी हुई हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: April 14, 2024 22:57 IST
मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी फायरिंग मामले की जांच।- India TV Hindi
Image Source : PTI मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी फायरिंग मामले की जांच।

मुंबई: रविवार को बांद्रा में बॉलीवुड सुपरस्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। फायरिंग के मामले को अब मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 से ज्यादा टीमें लगी हुई हैं। बता दें कि रविवार की सुबह 5 बजे ही दो अज्ञात बदमाशों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवाई फायरिंग की थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीमें सतर्क हो गई हैं और जांच को भी तेज कर दिया गया है।  

लॉरेंस विश्नोई के भाई ने ली जिम्मेदारी

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दो संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है। इन दोनों संदिग्धों की तस्वीर बांद्रा रेलवे स्टेशन के बाहर की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है। वहीं एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। वायरल पोस्ट में लिखा गया है 'हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और हमें मत परखो। यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी।'

जांच में जुटी 10 से ज्यादा टीमें

दरअसल, इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसे में पुलिस अब सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई इस फायरिंग की जांच को मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 से ज्यादा टीमें इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- 

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले संदिग्धों की तस्वीर जारी, बरामद हुई बाइक

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का CCTV सामने आया, राज ठाकरे मिलने पहुंचे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement