Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का CCTV सामने आया, राज ठाकरे मिलने पहुंचे

राज ठाकरे सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। इसके अलावा एक बड़ा अपडेट ये भी है कि फायरिंग का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें फायरिंग करते हुए आरोपी को देखा जा सकता है।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise, Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: April 14, 2024 20:19 IST
Salman khan house firing- India TV Hindi
Image Source : FILE सीसीटीवी में दिखे हमलावर

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने गोली चलाई और फिर फरार हो गए। घटना सुबह 5 बजे के करीब की है। इसकी CCTV भी सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि 2 लोग बाइक पर सवार हैं और फायरिंग की जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद MNS अध्यक्ष राज ठाकरे, सलमान से मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे।

 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम आ रहा सामने 

फायरिंग मामले में जेल में बंद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आ रहा है। एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। वायरल पोस्ट में लिखा गया है 'हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और हमें मत परखो। यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी।'

कई बार बिश्नोई गैंग दे चुका है धमकी

बता दें पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें बिश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए। अगर खान इस मामले (काला हिरण केस) को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए।

इससे पहले भी सलमान खान को इस तरह से कई बार धमकियां दी जा चुकी हैं। वहीं इस बार उनके घर पर हुई फायरिंग ने लोगों को दहला दिया है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के जिस फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर वह अक्सर ईद के मौके पर फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। ठीक उसी के बगल की दीवार पर लगे AC के पास एक बुलेट फायर का स्पॉट मिला है। 

इस मामले में फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है। फिलहाल मुंबई की बांद्रा पुलिस ने 2 अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। ये मामला सलमान ख़ान की सिक्योरिटी गार्ड के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: 

यूपी लोकसभा चुनाव: वाराणसी में सियासी हड़कंप, सपा छोड़कर बसपा के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे अतहर जमाल लारी

दिल्ली: पानी की कमी के मुद्दे पर मंत्री आतिशी ने LG को लिखा पत्र, जल बोर्ड के CEO को निलंबित करने की मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement