Friday, May 17, 2024
Advertisement

गोविंदा की भांजी आरती सिंह को मिला भगवान राम का आशीर्वाद! फैमिली फोटो के बैकग्राउंड पर टिकी लोगों की नजर

एक्ट्रेस आरती सिंह ने शादी के बाद अपनी फैमिली के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में से एक पर लोगों की निगाहें टिक गई हैं और इसकी वजह भगवान राम की झलक है। लोगों का कहना है कि शुभ दिन के मौके पर आरती को भगवान राम का आशीर्वाद मिला है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 30, 2024 17:45 IST
Arti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आरती सिंह की फैमिली फोटो में दिखे भगवान राम।

गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के दिनों से शादी के सपने देख रही थीं। वो शो में भी अपनी फैंसी शादी की बातें करती थीं। अब आखिरकार उनका ये सपना भी पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने हाल में ही शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आरती सिंह अपने पूरे परिवार के साथ अपने बड़े और खास दिन को और खास बनाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में परिवार के साथ उन्हें भगवान राम का भी साथ मिल गया है। आखिर कैसे, ये आपको हम बताएंगे। 

आरती सिंह ने दिखाई फैमिली संग बॉन्ड

हाल ही में बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधीं अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीर में उनके परिवार के लोगों को उनके आस-पास देखा जा सकता है। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भतीजी आरती ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उन्हें लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है, वहीं परिवार के बाकी सदस्य व्हाइट आउटफिट में नजर आए। तस्वीरों में उनकी मां गीता सिंह, भाई और एक्‍टर कृष्णा अभिषेक, उनकी पत्‍नी कश्मीरा शाह और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं।

फैमिली फोटो में भगवान राम भी दिखे 

पोस्ट के कैप्शन में आरती सिंह ने लिखा, 'मेरे सबसे खास लोगों के साथ खास दिन... माई पिलर्स।' इन तस्वीरों में परिवार वालों के साथ भगवान राम भी नजर आ गए हैं। ऐसे में आरती सिंह को परिवार वालों के साथ ही भगवान राम का भी आशीर्वाद मिल गया है। अरे हैरान न हों, जहां आरती सिंह ने अपने परिवार वालों के साथ तस्वीर क्लिक कराई है, उसी जगह भगवान श्रीराम का कटआउट रखा हुआ है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरों में भी भगवान की झलक देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि आरती सिंह को शादी के मौके पर सीधे प्रभु श्री राम का आशीर्वाद मिल गया है। 

लोगों के रिएक्शन

एक शख्स ने लिखा, 'आरती की शादी में भगवान राम भी मौजूद रहे।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'किसी ने नोटिस किया तस्वीर में भगवान राम हैं।' एक शख्स ने लिखा, 'आरती सिंह की फोटे में भगवान राम भी हैं।' ऐसे कई और कमेंट्स भी इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं। बता दें, आरती ने 25 अप्रैल को मुंबई में दीपक से शादी की। 'बिग बॉस 13' में चौथी रनरअप रहीं आरती इन दिनों शो 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement