Thursday, May 16, 2024
Advertisement

राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम की कार का एक्सीडेंट, गाड़ी पलटकर रोड की दूसरी तरफ गिरी, रीढ़ की हड्डी में आई चोट

राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में गौतम को भी चोटें आई हैं। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। वह शाहजहांपुर से दिल्ली जा रहे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 30, 2024 6:26 IST
Dushyant Gautam - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम घायल

मुरादाबाद: बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनके साथ मुरादाबाद बाईपास पर हादसा हुआ है। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब वह इनोवा कार से शाजहांपुर से दिल्ली जा रहे थे। इनोवा कार में एक्सयूवी कार ने टक्कर मारी। हादसे में दुष्यंत गौतम घायल हुए हैं और उन्हें उपचार के लिए मुरादाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार देने के बाद दुष्यंत को दिल्ली भेजा गया है। 

रीढ़ की हड्डी में आई चोट

दुष्यंत को हॉस्पिटल में देखने के लिए बीजेपी के स्थानीय नेता भी पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक, दुष्यंत को रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। हादसा दिल्ली लखनऊ हाईवे पर थाना पाकबड़ा इलाके में हुआ है।

मेयर विनोद अग्रवाल का बयान सामने आया

मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम शाहजहांपुर से मीटिंग करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे। अचानक मुरादाबाद रुकने का प्रोग्राम था, जीरो प्वाइंट पर मैं रिसीव करने गया था। तभी फोन आया कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है और फौरन एंबुलेंस लेकर आ जाओ। इसकी सूचना पुलिस वा प्रशासन को दी गई और 112 नंबर पर कॉल किया गया। इसके बाद एंबुलेंस फौरन मौके पर पहुंच गई।

गाड़ी पलटकर रोड की दूसरी साइड आ गई

हादसा गंभीर था क्योंकि गाड़ी पलटकर रोड की एक साइड से दूसरी साइड आ गई। ऐसे में दुष्यंत गौतम को अंदरूनी चोटें आई हैं। एक्सरे, अल्ट्रासाउंड और MRI सहित सभी जांचें करा दी गई हैं। डॉक्टर ने बताया है कि फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है, लेकिन करीब दस दिन आराम करना होगा। उनका इलाज मुरादाबाद के TMU हॉस्पिटल में चल रहा था। मुरादाबाद भाजपा के कई नेता भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे।

गनीमत ये रही कि एक्सीडेंट में कोई बड़ी क्षति नहीं पहुंची। जैसे ही ये खबर पुलिस और प्रशासन को मिली, उनके बीच हड़कंप मच गया और अधिकारी अलर्ट हो गए। (इनपुट- मुरादाबाद से राजीव शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement