Friday, May 24, 2024
Advertisement

यूपी लोकसभा चुनाव: वाराणसी में सियासी हड़कंप, सपा छोड़कर बसपा के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे अतहर जमाल लारी

वाराणसी में सियासी उठापटक मची हुई है। अतहर जमाल लारी ने वाराणसी में समाजवादी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है, वह अब बसपा के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 14, 2024 19:32 IST
Athar Jamal Lari- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK अतहर जमाल लारी

वाराणसी: लोकसभा चुनावों से पहले यूपी में समाजवादी पार्टी और इंडी गठबंधन को बड़ा झटका लगा है। अतहर जमाल लारी वाराणसी में समाजवादी पार्टी छोड़कर बसपा के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे।

डिप्टी सीएम ने हालही में अखिलेश पर बोला था तीखा हमला

हालही में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला था। सपा पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा था कि सपा और कांग्रेस एक-दूसरे से अलग नहीं हैं। सपा गुंडों, माफियाओं और दंगाइयों को पैदा करने की फैक्ट्री है। पहले नारा था जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उस पर बैठा है गुंडा। अब सब बदल चुका है। यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बाद माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। कानून के अनुसार, अपराधियों को सजा दिलाई गई।

केशव मौर्य का सपा पर तीखा हमला

सपा पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'अखिलेश यादव के तीन यार - मोहम्मद आज़म खान, अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी। हालांकि इनमें से दो चले गए' (मर गए)। इन्हीं लोगों का साथ देने की वजह से सपा सफा हो गई। सपा का नारा था कि, खाली प्लाट, खाली मकान, खाली दुकान हमारा। बता दें कि मुख्तार अंसारी की अभी हाल में ही मौत हो गई जबकि अतीक अहमद की हत्या प्रयागराज में पिछले साल हो गई थी।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: पानी की कमी के मुद्दे पर मंत्री आतिशी ने LG को लिखा पत्र, जल बोर्ड के CEO को निलंबित करने की मांग

'घोटाले के किंगपिन को बेल मिल गई', जानें संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में और क्या कहा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement