Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले संदिग्धों की तस्वीर जारी, बरामद हुई बाइक

मुंबई में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले दो संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है। बता दें कि रविवार की सुबह 5 बजे दो लोगों ने बाइक पर सवार होकर सलमान खान के घर पर हवाई फायरिंग की थी।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Published on: April 14, 2024 21:36 IST
सलमान खान के घर पर फायरिंग।- India TV Hindi
Image Source : PTI सलमान खान के घर पर फायरिंग।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन अब अलर्ट मोड में है। पुलिस ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है। दोनों संदिग्धों के तस्वीर बांद्रा रेलवे स्टेशन में जाते समय की बताई जा रही है। इसके साथ ही सलमान के घर पर हुई फायरिंग में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बांद्रा इलाके से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास से बाइक बरामद किया है। बता दें कि इससे पहले आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

फायरिंग करने वाले संदिग्धों की फोटो।

Image Source : INDIA TV
फायरिंग करने वाले संदिग्धों की फोटो।

 

पहले भी कई मामलों में शामिल है गैंगस्टर

वहीं सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर के बाहर फायरिंग में जिस गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू का नाम सामने आ रहा है ये उसी की तस्वीर है। इसी विशाल उर्फ कालू ने बीते महीने ही रोहतक में गुरुग्राम के रहने वाले एक स्क्रैप डीलर सचिन की एक ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद से ही विशाल फरार था। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि विशाल विदेश में बैठे रोहित गोदारा के लिए काम करता है और सचिन हत्याकांड भी विशाल ने रोहित गोदारा के कहने पर अंजाम दिया था। ये गैंगस्टर विशाल गुरुग्राम का रहने वाला बताया जा रहा है।

बाइक सवार बदमाशों ने की थी फायरिंग

बता दें कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग की गई थी। फायरिंग की इस घटना को अंजाम देने के लिए 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने हवा में फायरिंग की और वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। इस घटना के बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच अब पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम भी सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें-

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में सामने आया लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम, वायरल पोस्ट में दावा

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का CCTV सामने आया, राज ठाकरे मिलने पहुंचे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement