Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में सामने आया लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम, वायरल पोस्ट में दावा

सलमान खान के घर के बाहर आज यानी की रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई, जिसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच हाल ही में इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है। हमले के दावे को लेकर इस वक्त एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 14, 2024 16:12 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X सलमान के घर पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई फायरिंग?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर सुबह-सुबह ऐसी खबर आई थी, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया था। दरअसल, सुबह 5 बजे के करीब भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी। 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे और हवा में गोली चलाकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है। इसी बीच अब सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आ रहा है।

वायरल पोस्ट में लिखी गई ये बात

इस वक्त  सलमान खान के घर पर हुए हमले को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। वायरल पोस्ट में लिखा गया है 'हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और हमें मत परखो। यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नही चलेगी।'

कई बार विश्नोई गैंग दे चुका है धमकी

बता दें पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें विश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए। अगर खान इस मामले (काला हिरण केस) को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए। इससे पहले भी सलमान खान को इस तरह से कई बार धमकियां दी जा चुकी हैं। वहीं इस बार उनके घर पर हुई फायरिंग ने लोगों को दहला दिया है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के जिस फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर वह अक्सर ईद के मौके पर फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। ठीक उसी के बगल की दीवार पर लगे AC के पास एक बुलेट फायर का स्पॉट मिला है। इस मामले में फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है। फिलहाल मुंबई की बांद्रा पुलिस ने 2 अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। ये मामला सलमान ख़ान की सिक्योरिटी गार्ड के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement