Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस ने मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया

मुंबई पुलिस ने मॉडल पूनम पांडे पर केस दर्ज किया है। ऊनपर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पूनम के साथ-साथ साम अहमद पर भी केस दर्ज हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 11, 2020 0:28 IST
Poonam Pandey Arrested for Covid 19 Lockdown Violation in Mumbai: मुंबई पुलिस ने मॉडल पूनम पांडे के - India TV Hindi
Image Source : IPOONAMPANDEY मुंबई पुलिस ने मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मॉडल पूनम पांडे पर केस दर्ज किया है। ऊनपर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पूनम के साथ-साथ साम अहमद पर भी केस दर्ज हुआ है। यह केस मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। इस मामलें में पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त की है। मुंबई में कोरोना वायरस के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे है। ऐसे में प्रशासन ने हर तरफ सख्ती कर रखी है।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के स्वास्थ्य अधिकारी ने कोरोना वायरस को लेकर मुंबई की स्थिती के बारे में बताया कि रविवार को 875 नये मामले आने के साथ ही शहर में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों हुए लोगों की संख्या 13,564 हो गई है। बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से शहर में 19 लोगों की मौत हुई है। शहर में अभी तक संक्रमण से कुल 508 लोगों की मौत हुई है। अधिकारी ने बताया कि शहर में इलाज के बाद अभी तक 3,004 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement