Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'महाराष्ट्र में भविष्य में होने वाले चुनाव अकेले लड़ सकती है कांग्रेस'

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में भविष्य में होने वाले चुनाव अकेले लड़ने की संभावना तलाश रही है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 28, 2021 7:18 IST
महाराष्ट्र में भविष्य...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र में भविष्य में होने वाले चुनाव अकेले लड़ सकती है कांग्रेस: पटोले

ठाणे: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में भविष्य में होने वाले चुनाव अकेले लड़ने की संभावना तलाश रही है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह बात कही। पटोले ने कहा कि राज्य की महा विकास आघाड़ी सरकार के सहयोगी के तौर पर कांग्रेस के सत्ता में होने बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं के काम नहीं हो पा रहे हैं।

ठाणे जिले के भिवंडी शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा पार्टी छोड़ राकांपा में जाने वाले 18 पार्षदों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, ''उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाएगा और पार्षद के तौर पर उनकी सदस्यता रद्द कराई जाएगी।''

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में गृह मंत्री और राकांपा नेता अनिल देशमुख पर मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने 100 करोड़ की वसूली का टारगेट देने का आरोप लगाया। इस मामले में उद्धव ठाकरे की सरकार पूरी तरह से घिर गई और सरकार की छवि धूमिल हुई है। तभी से कांग्रेस पार्टी इस गठबंधन के साथ खुद को असहज पा रही है और यही वजह है कि कांग्रेस नेताओं के बयान साफ-साफ इशारा कर रहे हैं कि वो इस सरकार में खुद को सहज नहीं पा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement