Monday, April 29, 2024
Advertisement

Coronavirus Lockdown: उद्धव ठाकरे बोले- प्रेशर में पुलिस फोर्स, जरूरत पड़ी तो केंद्रीय बल की करेंगे मांग

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस फोर्स बहुत प्रेशर में है। अगर हमें ज्यादा फोर्स की जरूरत पड़ी तो हम केंद्रीय फोर्स की मांग करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 08, 2020 23:17 IST
Uddhav- India TV Hindi
Image Source : FILE Uddhav Thackeray

मुंबई. कोरोनावायरस की वजह से देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट प्रभावित हुआ है। राज्य की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस के 12 हजार से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। सूबे में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं। गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस फोर्स बहुत प्रेशर में है। अगर हमें ज्यादा फोर्स की जरूरत पड़ी तो हम केंद्रीय फोर्स की मांग करेंगे ताकि हम पुलिसकर्मियों को कुछ आराम दे सकें।

उन्होंने आगे कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि आर्मी को बुला लिया गया है, ऐसा किया जाएगा अगर इसकी जरूरत होगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिनों से मुंबई में आर्मी तैनात की जाएगी। यहां आर्मी लगाने की कोई जरूरत नहीं है। अभी तक मैंने जो भी किया है वो लोगों को जानकारी देकर किया है। आप सभी को अनुशासन का पालन करना चाहिए और यह काफी रहेगा। यहां आर्मी को बुलाने की जरूरत नहीं है।

ठाकरे ने कहा कि राज्य में अभी करीब 18 हजार पॉजिटिव केस है। यह एक बड़ी संख्या है। 3 हजार 250 मरीज को उपचार के बाद ठीक भी किया जा चुका है। औरंगाबाद में हुए हादसे पर ठाकरे ने कहा, "यह बेहद दर्दनाक था। मैं प्रवासी मजदूरों से अपील करता हूं कि वे बेचैन न हों। हम विभिन्न राज्यों के संपर्क में हैं। कुछ और दिनों के लिए अपना धैर्य बनाए रखें। महाराष्ट्र सरकार आपके साथ है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement