Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के घर को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

इस बाबत नागपुर पुलिस कंट्रोल ने मुंबई पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस फिलहाल फोन करने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि इससे पहले मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 28, 2023 21:11 IST
 Dharmendra and Amitabh Bachchan's house threatened to bomb Mumbai police engaged in investigation- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमिताभ बच्चन के घर को बम से उड़ाने की धमकी

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में अज्ञात शख्स द्वारा मुंबई की कई बड़ी हस्तियों के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दरअसल नागपुर पुलिस कंट्रोल को फोन पर एक अज्ञात शख्स द्वारा धमकी देकर कहा गया है कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ा दिया जाएगा। इस बाबत नागपुर पुलिस कंट्रोल ने मुंबई पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस फिलहाल फोन करने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि इससे पहले मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

गौरतलब है कि इससे पहले मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यहां 25 फरवरी 2021 के दिन एंटीलिया के पास सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध स्कॉर्पियों का पता लगाया। इसके बाद मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एटीएस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को कार में से जिलेटिन की कई छड़ें बरामद की गई थी। वहां कार के अंदर के कई नंबर प्लेट्स भी बनाए गए थे।

सीएम आवास के पास बम की सूचना

बता दें कि हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर बम होने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची और सीएम आवास के आसपास के इलाकों में छानबीन की गई जिसके बाद पुलिस द्वारा इस सूचना को फर्जी बताया गया था। बता दें कि पुलिस और बॉम्ब स्कॉड द्वारा चेकिंग के बाद बताया गया कि यह सूचना कंट्रोल रूम में फर्जी दी गई थी।

ये भी पढ़ें- 825 किलो प्याज बेचने बाजार पहुंचा किसान, 0 रुपये हुआ फायदा, किसान बोले- हम जिंदा कैसे रहें...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement