1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है: संजय राउत

महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है: संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘‘गंदी राजनीति’’ की जा रही है और ऐसी साजिशें कामयाब नहीं होंगी।

Bhasha Bhasha
Published on: April 08, 2021 12:47 IST
sanjay raut- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है: संजय राउत

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘‘गंदी राजनीति’’ की जा रही है और ऐसी साजिशें कामयाब नहीं होंगी। राउत का यह बयान तब आया है जब एक दिन पहले निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाजे ने एक पत्र में दावा किया कि राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस में उनकी सेवा जारी रखने के लिए दो करोड़ रुपये मांगे थे और एक अन्य मंत्री अनिल परब ने उनसे ठेकेदारों से पैसा इकट्ठा करने के लिए कहा था।

शिवसेना नेता परब ने बुधवार को वाजे के दावों को खारिज कर दिया और कहा कि वह आरोपों की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की कसम खाई और कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। राउत ने बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाने का नया चलन शुरू हुआ है। राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘‘देश ने पहले कभी इस तरीके से गंदी राजनीतिक खेल खेलते हुए नहीं देखा जिसमें जांच एजेंसियों और राजनीतिक दलों के आईटी सेल का इस्तेमाल कर चरित्र हनन किया जाए और जेल में बंद आरोपियों से पत्र लिखवाए जाएं।’’

राउत ने कहा कि एमवीए सरकार को कमजोर तथा अस्थिर करने की कोशिशें ‘‘सफल नहीं होंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अनिल परब को जानता हूं। वह कट्टर शिव सैनिक हैं और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर कभी झूठी कसम नहीं खाएंगे।’’ शिवसेना महाराष्ट्र में राकांपा और कांग्रेस के साथ सत्ता में है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए ‘गंदी राजनीति’ की जा रही है: संजय राउत News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X