Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान में छात्रा को स्कूल के बाहर से जबरन कार में उठा ले गए दरिंदे, जंगल में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

राजस्थान के डूंगरपुर में एक नौवीं कक्षी की नाबालिग छात्रा के साथ कई लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की को पांच लोग उसके स्कूल के बाहर से कार में जबरन उठा ले गए थे।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 04, 2023 12:01 IST
डूंगरपुर में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE डूंगरपुर में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप

राजस्थान के डूंगरपुर में दोवड़ा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। खबर है कि एक नाबालिग लड़की को कुछ लोग उसके स्कूल के बाहर से जबरन उठा ले गए। इसके बाद छात्रा को जंगल में ले जाकर बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना के बाद आरोपी लड़की को सड़क पर छोड़कर भाग निकले। पुलिस फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

9वीं कक्षा की छात्रा को कार में डालकर ले गए

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को कुछ लोग जबरन कार में डालकर जंगल में ले गए। जहां पर पहले एक युवक ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद सुनसान जगह बने एक कमरे में ले जाकर फिर से दो युवकों ने लड़की के साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि बलात्कार के बाद सभी आरोपी लड़की को शहर के माथुगामड़ा रोड पर छोड़कर चले गए। इसके बाद जैसे-तैसे नाबालिग छात्रा ने खुद को संभाला और सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को सूचित किया। 

पुलिस ने की पांच लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
जब छात्रा ने पुलिस को सारी आपबीती बताई तो इसके बाद गुरुवार को पांच लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई। थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि स्कूली नाबालिग छात्रा द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार वह बुधवार को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी रास्ते में पगारा गांव के पास मांडवा-खापरड़ा निवासी राजू मीणा सहित उसके पांच दोस्त छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठाकर दूर जंगल में ले गए। जहां एक युवक ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी उसे सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए। जहां राजू मीणा के अन्य साथियों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब ये लोग लड़की का रेप कर रहे थे, उस दौरान अन्य साथी निगरानी करते रहे। 

रोड पर लड़की को छोड़कर भागे बलात्कारी 
पुलिस को दी शिकायत के अनुसार बलात्कार के बाद सभी आरोपी देर शाम को शहर के माथुगामड़ा रोड पर पीड़ित लड़की को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद छात्रा ने एक सब्जी विक्रेता से फोन लेकर अपने घर वालों को सारी आपबीती बताई, तो सभी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजन दोवड़ा थाने में पहुंचे। जहां पर दामडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लड़की की मेडिकल जांच करवाई गई। पुलिस जांच में जुट गई है, वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू हो गए है।

ये भी पढ़ें-

बिहार में शहाबुद्दीन की बेटी के ससुराल में चलीं गोलियां, डॉन के बेटे ओसामा के खिलाफ FIR दर्ज; VIDEO भी आया सामने

बेटा आतंकी तो बाप हिस्ट्रीशीटर, ATS ने उठाया तो बहन बोली- दाड़ी की वजह से शाहरुख को पकड़ा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement