Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Eknath Shinde On Sanjay Raut: सीएम एकनाथ शिंदे ने संजय राउत पर हो रही ED की कार्रवाई पर ली चुटकी, कहा- वो रोज बताते थे कि डरते नहीं हैं हम

Eknath Shinde On Sanjay Raut: शिंदे ने कहा कि मैं साफ कह देता हूं कि अगर कोई ईडी के डर से हमारे साथ जुड़ने की बात कह रहा है तो मेरी विनती है कि हमारे साथ मत आओ।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 31, 2022 14:54 IST
Eknath Shinde took a jibe on Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Eknath Shinde took a jibe on Sanjay Raut

Highlights

  • संजय राउत के खिलाफ ED कर रही कार्रवाई, आज भी हुई छापेमारी
  • महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने राउत पर ली चुटकी
  • कहा- कुछ गलत नहीं किया तो फिर किस बात का डर

Eknath Shinde On Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ ED कार्रवाई कर रही है और उनसे पूछताछ कर रही है। इस मामले में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का बयान सामने आया है। इस मामले में उन्होंने औरंगाबाद में कहा कि ईडी जांच कर रही है। जब जांच आगे बढ़ेगी तो उसमें क्या होगा, ये सबको पता चल जाएगा। संजय राउत (Sanjay Raut) महाविकास आघाड़ी के बड़े नेता हैं और रोज सुबह मीडिया को बताते थे कि वो डरते नहीं हैं। अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो फिर किस बात का डर है। 

उन्हें बुलाया ही किसने है? जानें शिंदे ने राउत के लिए ऐसा क्यों कहा

दरअसल संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट कर कहा था कि ईडी के डर से शरण में नहीं जाऊंगा, शिवसेना को नहीं छोड़ूंगा। इस पर शिंदे ने कहा कि उन्हें (संजय राउत) बुलाया किसने है? हम तो नहीं बुला रहे और ना ही बीजेपी बुला रही है। मैं साफ कह देता हूं कि अगर कोई ईडी के डर से हमारे साथ जुड़ने की बात कह रहा है तो मेरी विनती है कि हमारे साथ मत आओ। हम ईडी या किसी तरह का प्रेशर डालकर किसी को नहीं बुला रहे हैं। हमारे साथ जो लोग जुड़े हैं, उन पर कोई प्रेशर नहीं है। 

जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे: शिंदे 

सीएम शिंदे (Eknath Shinde) ने कहा कि जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे। मैं और उपमुख्यमंत्री काम कर रहे हैं। कोई काम रुका नहीं है। कल दिल्ली में क्या बैठक हुई, इस सवाल को शिंदे ने टाल दिया और कहा कि अभी हम संभाजीनगर में हैं। यहां दिल्ली की बात क्यों करें।

संजय राउत के घर पर आज पड़ा ईडी का छापा

महाराष्ट्र में आए राजनीतिक तूफान के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में राउत पर ED का शिकंजा कसता ही जा रहा है। प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम आज सुबह शिवसेना सांसद संजय राउत के घर पहुंची थी। बता दें कि शिवसेना सांसद राउत (Sanjay Raut) पर 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चाल घोटाले में जांच के दायरे में हैं और उन पर जांच में सहयोग न करने का आरोप है। इसी मामले में ED ने संजय राउत से जुड़े एक और ठिकाने पर छापा मारा था।  ED  की एक टीम दादर के कोर्ट गार्डन इमारत में छापेमारी कर रही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement