Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बदला लेने के लिए शख्स ने ससुराल में लगाई आग... ससुर की मौत, पत्नी और बेटा घायल

आरोपी लगातार झगड़े और मारपीट के कारण अपनी पत्नी और बेटे से अलग रहता था। पिछले साल तंग आकर आरती ने अपने बेटे के साथ पति का घर छोड़ दिया और अपने पिता के घर चली आई और वह तब से वहीं रह रहे थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 15, 2023 19:41 IST
fire- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO व्यक्ति ने ससुराल में घुसकर आग लगा दी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

गोंदिया (महाराष्ट्र): घरेलू कलह में चौंकाने वाला बदला लेते हुए महाराष्ट्र के गोंदिया शहर में एक व्यक्ति ने बुधवार रात करीब 12.30 बजे अपने ससुराल में घुसकर आग लगा दी, जिसमें उसके ससुर की मौत हो गई, पुलिस ने यह जानकारी दी। जांचकर्ताओं के मुताबिक, उस वक्त घर में 52 वर्षीय देवानंद मेश्राम, उनकी 30 वर्षीय बेटी आरती के. शेंडे और चार साल का पोता जय गहरी नींद में थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

शुरुआती जांच के अनुसार, मेश्राम का दामाद 35 वर्षीय किशोर शेंडे गोंदिया के सूर्यटोला इलाके में देर रात ससुराल पहुंचा, उसने चुपचाप घर के चारों ओर पेट्रोल डाला और वहां से भागने से पहले उसमें आग लगा दी। गोंदिया के एसडीपीओ सुनील तजाने ने कहा कि मेश्राम गंभीर रूप से झुलस गए और दम घुटने से उनकी मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी आरती और उसका बेटा जय गंभीर रूप से झुलस गए हैं। तजाने ने बताया, आरोपी किशोर शेंडे घटना के बाद से फरार था, लेकिन अब हमने उसे पकड़ लिया है और वह हमारी हिरासत में है। हमने दुर्घटना में मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और आगे की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

पत्नी और बेटे से अलग रहता था आरोपी
स्थानीय लोगों ने कहा कि आरोपी शेंडे लगातार झगड़े और मारपीट के कारण अपनी पत्नी आरती और बेटे जय से अलग रहता था। पिछले साल तंग आकर आरती ने अपने बेटे के साथ शेंडे का घर छोड़ दिया और अपने पिता के घर चली आई और वह तब से वहीं रह रहे थे। तजाने ने कहा कि पीड़ित महिला और उसके बेटे की हालत गंभीर है, लगभग 80 प्रतिशत जल गई है और उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए नागपुर अस्पताल ले जाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement